भारत

चार महीने की बच्ची के साथ दरिंदगी, 35 वर्ष के आरोपी गिरफ्तार

Rani Sahu
19 April 2022 5:33 PM GMT
चार महीने की बच्ची के साथ दरिंदगी, 35 वर्ष के आरोपी गिरफ्तार
x
बिहार के छपरा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है

छपराः बिहार के छपरा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने सारी हदों को पार करते हुए चार महीने की बच्ची के साथ गंदा काम किया. मामला छपरा के अकिलपुर थाना क्षेत्र के इलाके का है. युवक सोमवार की सुबह बच्ची को बगीचे में ले गया और फिर उसने यह काम किया. इस मामले में बीते सोमवार को ही प्राथमिकी दर्ज हुई. पुलिस ने आरोपित युवक संतोष राम (35 वर्ष) को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बच्ची को घर से उठाकर ले गया था युवक
थाने को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि युवक संतोष राम (35 वर्ष) बच्ची के साथ खेलने लगा और उसे उठाकर बगीचे की तरफ ले गया. काफी खोजबीन की गई लेकिन बच्ची का पता नहीं चला. कुछ देर बाद युवक आया और बच्ची को देकर चला गया. इस दौरान बच्ची काफी जोर-जोर से रो रही थी. शक हुआ तो शोर मचाने के बाद गांव के लोगों ने संतोष को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की. युवक संतोष राम अपनी बहन के घर रहता था. ग्रामीणों द्वारा पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.
स्पीडी ट्रायल चलाकर दिलाई जाएगी सजा
इस घटना को लेकर सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कहा कि घटना जघन्य अपराध है. इस घटना में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को सजा दिलाई जाएगी. यह घटना काफी शर्मनाक है और इसे काफी गंभीर माना जा रहा है. बच्ची का और आरोपी दोनों की मेडिकल जांच कराई जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta