भारत

शराब की बोतल लिए बार बलाओं संग SHO की मस्ती का वीडियो वायरल, गिरी गाज

jantaserishta.com
23 Feb 2022 7:15 AM GMT
शराब की बोतल लिए बार बलाओं संग SHO की मस्ती का वीडियो वायरल, गिरी गाज
x
आप भी देखें,

सहरसा: बिहार की चर्चित महिला एसपी लिपि सिंह (Lipi Singh) ने एक थानाध्यक्ष को कर्तव्यहीनता और अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है. मामला जिले के सदर थाना के थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद से जुड़ा हुआ है. बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे राज्य में लागू पूर्ण शराबबंदी कानून (Liquor ban in Bihar) की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे थे. साथ ही अर्धनग्न अस्वस्था में लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते भी दिख रहे थे.

वीडियो वायरल होने के बाद थाना अध्यक्ष के खिलाफ जांच कमेटी गठित की गई थी. जांच में दोष सिद्ध होने के बाद थानाध्यक्ष के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें की वे कर्तव्यहीनता और अनुशासनहीनता की सीमा को पार करते दिख रहे थे. ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.
उन्होंने कहा, " हमें शराबबंदी कानून को सफल बनाने का जिम्मा मिला है. लेकिन जब जिम्मेदारी निभाने वाले ही गैरजिम्मेदाराना हरकत करेंगे तो काम कैसे चलेगा. थानाध्यक्ष की जो वीडियो सामने आई, उसे देखते हुए उन्हें तत्काल निलंबित किया गया है. साथ ही उनके खिलाफ अब विभागीय प्रोसिडिंग चलेगी."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta