भारत

मंडी में बिखरा हुआ गेहूं लेने के आरोप में बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का VIDEO हुआ वायरल, तीन गिरफ्तार

Triveni
18 July 2021 2:20 AM GMT
मंडी में बिखरा हुआ गेहूं लेने के आरोप में बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का VIDEO हुआ वायरल, तीन गिरफ्तार
x
पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्तमान में क्षेत्र में भारी बारिश के कारण नौतनवां मंडी में गेहूं की कई बोरियां फट गईं और वहां अनाज बिखर गया.

गोरखपुर : महराजगंज जिले की नौतनवां मंडी में बिखरा हुआ गेहूं लेने के आरोप में नौ साल के बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटे जाने का वीडियो सार्वजनिक होने पर मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्तमान में क्षेत्र में भारी बारिश के कारण नौतनवां मंडी में गेहूं की कई बोरियां फट गईं और वहां अनाज बिखर गया. उन्होंने बताया कि एक लड़के ने वहां बिखरा हुआ कुछ गेहूं इकट्ठा किया और उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की,इस पर कुछ लोगों ने लड़के को एक पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. बाद में बच्चे ने अपने माता-पिता को बुलाया और उनके माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया.

लोगों को गिरफ्तार किया है. महराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने शनिवार को बताया कि लड़के के पिता की शिकायत पर शुक्रवार शाम पांच लोगों गिरजेश, ब्रह्मदेव, विजय बहादुर, दशरथ यादव और राधेश्याम के खिलाफ धारा 147 (दंगा करने की सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने), 342 (अवैध ढंग से हिरासत में रखने) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पांच आरोपियों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य दो की तलाश की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it