Top
भारत

VIDEO: सांसद रवि किशन की सरक गई कुर्सी, स्वागत कार्यक्रम के दौरान गिरे

Admin1
21 Nov 2020 9:59 AM GMT
VIDEO: सांसद रवि किशन की सरक गई कुर्सी, स्वागत कार्यक्रम के दौरान गिरे
x
वीडियो हो रहा है वायरल.

गोरखपुरः वैश्विक महामारी में भी छठ महापर्व की धूम देश और दुनिया में सुनाई दी. घाट, ताल और मोहल्लों में भी लोगों ने वै‍कल्पिक व्य वस्थाध के तहत छठ महापर्व का आयोजन किया. गोरखपुर के सांसद रविकिशन भी शुक्रवार को छठ महापर्व पर विभिन्नव आयोजनों में पहुंचे. इस दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में मंच पर सम्मांन के दौरान सांसद रविकिशन को कुर्सी का अंदाजा नहीं मिला. वे जैसे ही बैठने की मुद्रा में आए, धड़ाम से स्टेेज पर ही गिर गए. हालांकि इस घटना में उन्हें चोट नहीं आई.

गोरखपुर के सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी का बताया जा रहा है. जहां छठ व्रत का कार्यक्रम चल रहा है. मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन का सम्मान हो रहा है. उन्हें शॉल पहनाए जाने के बाद ही वह कुर्सी पर बैठने जाते हैं और तेजी से नीचे गिर जाते हैं. कुर्सी के पीछे होने का उन्हें अंदाजा नहीं था. यही वजह है कि वह धड़ाम से स्टेज से नीचे गिर गए. हालांकि उन्हें कहीं चोट नहीं आई और पूरे कार्यक्रम को सकुशल समपन्न कराया.

लोगों को छठ पर्व की बधाई देने पहुंचे थे

छठ पर्व पर शुक्रवार को सांसद रवि किशन शहर में बनाए गए विभिन्न वैकल्पिक पोखरों, तालाबो नदियों आदि जगहों पर जाकर लोगो से मुलाकात कर छठ पर्व की बधाई दी. इसके साथ ही जिला प्रशासन की तैयारियों का जायजा भी लिया. देर शाम वे मोहद्दीपुर के हाइडिल कालोनी के लोगों की ओर से छठ पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे.

स्थानीय लोगों ने उन्हें सम्मानित करते हुए अंग वस्त्र के रूप में शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मा न किया. जब सांसद रविकिशन मंच पर लगी कुर्सी पर बैठने गए, तो धड़ाम से गिर पड़े. हालांकि इस घटना में उन्हेंद चोट नहीं लगी. लेकिन कार्यक्रम के दौरान ये वीडियो किसी प्रशंसक के मोबाइल में भी कैद हो गया. जो शनिवार की सुबह से ही सोशल साइट्स पर तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है. हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि ये वीडियो कहां और कब का है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it