भारत

जहरीले सांप ने 15 दिन में तीन बार काटा, हैरान कर देगी पूरी खबर

jantaserishta.com
19 July 2022 11:02 AM GMT
जहरीले सांप ने 15 दिन में तीन बार काटा, हैरान कर देगी पूरी खबर
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक
12 साल के बच्चे को पिछले 15 दिनों में तीन बार जहरीले सांप ने काटा और वह तीनों बार ठीक हो गया.

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. 12 साल के बच्चे को पिछले 15 दिनों में तीन बार जहरीले सांप ने काटा और वह तीनों बार ठीक हो गया. हालांकि इस घटना के बाद बच्चे के परिजन दहशत में हैं. परिवार ने बच्चे को जहानाबाद में उसकी बुआ के घर भेज दिया है.

यह घटना मुफफ्सिल थाना क्षेत्र के बिजोई गांव की है. बच्चे के दादा फेकन भगत ने बताया कि 2 जुलाई को घर के बाहर उनके पोते नीरज को जहरीले सांप ने डंस लिया था. नीरज के चिल्लाने की आवाज सुन लोग वहां पहुंचे तो देखा कि सांप ने उसे काटा है. सांप के काटने की यह पहली घटना थी. तुरंत ही उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद ले जाया गया. डॉक्टरों ने इलाज के बाद उसे मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.
ठीक होने के बाद नीरज दो दिन बाद घर लौटा और बाहर खेलने लगा. फिर सांप ने उसे डंस लिया. इस बार परिजनों ने झाड़-फूंक कराई और मासूम ठीक हो गया. नीरज के दादा फेकन भगत ने बताया कि तीसरी बार उसे सांप ने 13 जुलाई को काटा. तब वह छत पर सो रहा था और जोर-जोर से चिल्लाने लगा.
थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गया उसके मुंह से झाग निकलने लगा. फिर उसे सदर अस्पताल ले गए. इलाज के बाद वह ठीक हो गया. सांप काटने का यह अनोखा मामला पूरे इलाके में फैल गया. इस घटना के बाद से गांव में दहशत है. हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर सांप उस बच्चे को क्यों बार-बार काट रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta