भारत

उत्पल पर्रिकर ने मतदान केंद्रों का किया दौरा

Janta Se Rishta Admin
14 Feb 2022 3:41 AM GMT
उत्पल पर्रिकर ने मतदान केंद्रों का किया दौरा
x

गोवा। गोवा के पूर्व सीएम दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने आज पणजी में मतदान केंद्रों का दौरा किया. वह इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. वही राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई ने वोट डालने के बाद कहा कि गोवा के लोग बेहद सहयोगी हैं. कोई बड़ा राजनीतिक संघर्ष नहीं है. चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष होंगे. चुनाव आयोग और सभी राजनीतिक दल प्रशंसा के पात्र हैं. मुझे उम्मीद है कि इस साल और लोग मतदान केंद्रों पर आएंगे.

बता दें कि गोवा में प्रमुख उम्मीदवारों में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (भाजपा), विपक्ष के नेता दिगंबर कामत (कांग्रेस), पूर्व मुख्यमंत्री चर्चिल अलेमाओ (टीएमसी), रवि नाइक (भाजपा), लक्ष्मीकांत पारसेकर (निर्दलीय), पूर्व उप मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई (जीएफपी) सुदीन धवलीकर (एमजीपी), पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर और आप का मुख्यमंत्री चेहरा अमित पालेकर शामिल हैं. शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने चुनाव पूर्व गठबंधन की घोषणा की थी, जबकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है.

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के धुआंधार प्रचार जारी है और आज दूसरे चरण वोटिंग जारी है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए राज्य की 55 सीटों के अलावा गोवा (Goa) तथा उत्तराखंड की सभी विधानसभा सीटों पर आज सोमवार को मतदान हो रहा है. इसमें गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant), उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान प्रमुख उम्मीदवारों में शामिल हैं. गोवा में चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta