Top
भारत

टोल प्लाजा में हंगामा: कहासुनी होने पर नग्न हुआ ट्रक ड्राइवर, फिर...

Admin2
10 Jun 2021 11:28 AM GMT
टोल प्लाजा में हंगामा: कहासुनी होने पर नग्न हुआ ट्रक ड्राइवर, फिर...
x

भरतपुर। जिले से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर स्थित अमोली टोल प्लाजा पर एक ट्रक ड्राइवर का हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) सामने आया है. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर की टोल कर्मचारियों से टोल टैक्स को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसके बाद ट्रक ड्राइवर टोल टैक्स के नाके पर ट्रक को खड़ा कर उसके केबिन पर चढ गया. वहां वह टोल कर्मचारियों से पूछने लगा कि मेरी गलती क्या है बताओ ? उसके बाद उसने निवस्त्र होकर करीब 2 घंटे तक ड्रामा किया. इस दौरान उसने शराब भी पी. हंगामा देखकर वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे नीचे उतारा और हिरासत में ले लिया. यह पूरा घटनाक्रम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

जानकारी के अनुसार यह हाई वोल्टेज ड्रामा बुधवार को दोपहर बाद करीब 4 बजे हुआ बताया जा रहा है. टोलकर्मियों ने बताया कि ट्रक के फास्ट टैग में पैसा ना होने के कारण ट्रक को फास्ट टैग लाइन से नहीं निकाला गया. इसलिए चालक गुस्से में आ गया और ड्रामा करने लगा. ट्रक चालक जब टोलकर्मियों के काबू में नहीं आया तो उन्होंने इसकी जानकारी टोल प्रबंधक को दी.

उसके बाद हलैना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हंगामा कर रहे चालक को हिरासत में लेकर उसका ट्रक जब्त कर लिया. चालक शराब के नशे में होने के कारण वह कुछ नहीं बता पाया. इस पर पुलिस ने ट्रक के मालिक को बुलाया है. चालक की ओर से किये गये हंगामे का वीडियाे अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it