भारत

पुलिस चौकी में हंगामा, पत्नी मायके गई तो...जानें पूरा मामला

jantaserishta.com
12 Jun 2022 3:14 AM GMT
पुलिस चौकी में हंगामा, पत्नी मायके गई तो...जानें पूरा मामला
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में जहरीला पदार्थ खाकर युवक पुलिस चौकी में जा धमका और हंगामा करने लगा. थोड़ी देर बाद वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गया तो पुलिस ने आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल युवक की हालत पहले से बेहतर है और उसका इलाज जारी है. मामला मोहान रोड पुलिस चौकी का है.

बताया जा रहा है कि माल क्षेत्र का रहने वाला जितेंद्र का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह मायके आ गई थी. पत्नी का घर पारा स्थित कनक सिटी में है. जितेंद्र पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा. लेकिन पत्नी ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया. यहां तक कि उसे घर से भी भगा दिया.
परेशान होकर जितेंद्र पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पुलिस ने बुलाने पर पत्नी और उसके रिश्तेदार वहां आए. पुलिस ने दोनों के बीच समझौते की काफी कोशिश की. लेकिन पत्नी नहीं मानी और उसने जितेंद्र के साथ जाने से फिर इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र को घर वापस जाने के लिए कहा.
लेकिन थोड़ी ही देर बाद जितेंद्र फिर पुलिस चौकी आया और बाहर हंगामा करने लगा. जितेंद्र चिल्ला-चिल्ला कर कहने लगा, ''पुलिस मेरी पत्नी को मेरे साथ नहीं भेज रही. मुझसे पुलिस ने पैसे मांगे. जब मैंने पैसे नहीं दिए तो पुलिस ने मेरी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की.'' जितेंद्र ने इस दौरान कई बार बताया कि उसने जहर खा लिया है. लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया.
थोड़ी देर बाद जब जितेंद्र के मुंह से झाग निकलने लगा तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. पता चला कि जितेंद्र ने सल्फास खा लिया है. फौरन उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया. फिलहाल जितेंद्र की तबीयत ठीक है और उसका इलाज जारी है.
मोहान चौकी प्रभारी ने बताया कि मामला आपसी विवाद का है. जितेंद्र अपनी पत्नी को मारता-पीटता है और उस पर शक भी करता है. उसकी इसी बात से तंग होकर पत्नी मायके आ गई. जितेंद्र उसे वापस लाने के लिए ससुराल गया लेकिन पत्नी ने उसके साथ जाने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि जितेंद्र इससे पहले भी पत्नी के साथ कई बार मारपीट कर चुका है. पत्नी अब उसके साथ जाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta