भारत

UPPSC: इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा स्थगित हुई एडमिट कार्ड जानें- कब जारी होंगे पढ़ें डिटेल्स

Dev upase
15 Jan 2022 1:20 PM GMT
UPPSC: इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा स्थगित हुई एडमिट कार्ड जानें- कब जारी होंगे पढ़ें डिटेल्स
x
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC), प्रयाग ने कंबाइंड स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC), प्रयाग ने कंबाइंड स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है। हाल ही में एक नोटिस में, आयोग ने कहा कि 23 जनवरी को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर नोटिस देख सकते हैं।

आयोग ने परीक्षा के लिए नई परीक्षा तारीख भी जारी की है जिसके अनुसार परीक्षा अब 17 अप्रैल, 2022 को आयोजित की जाएगी। आयोग ने हालांकि परीक्षा स्थगित करने का कोई विशेष कारण नहीं बताया है।
इस बीच, UPPSC ने राज्य PCS मुख्य परीक्षा 2021 के लिए परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं। शेड्यूल के अनुसार, परीक्षा 28 जनवरी से 31 जनवरी तक गाजियाबाद, लखनऊ और प्रयागराज के तीन जिलों में आयोजित की जाएगी।
ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्हें लिखित परीक्षा में उपस्थित होना है, वे ध्यान दें कि परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्द ही अपलोड किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नए अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।
इससे पहले UPPSC ने UPPSC इंजीनियरिंग सर्विसेज 2021 परीक्षा के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर, मैनेजर, चीफ फायर ऑपरेटर और अन्य के 281 पदों के लिए भर्ती नोटिस जारी किया था। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. जो लिखित परीक्षा में पास होंगे, उन्हें इंटरव्यू राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it