Top
भारत

सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, एसपी ने बारातियों से करवाई उठक-बैठक, पढ़े पूरा किस्सा

Admin1
10 May 2021 9:32 AM GMT
सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, एसपी ने बारातियों से करवाई उठक-बैठक, पढ़े पूरा किस्सा
x

कोरोना वायरस के कहर की वजह से देश के कई राज्यों में लॉकडाउन है और जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, पुलिस उनके साथ नरमी और गरमी से पेश आ रही है. बिहार के मोतिहारी की सड़कों पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जब एसपी के नेतृत्व में एक टीम मोतिहारी की सड़कों पर लॉकडाउन का जायजा लेने निकली तो कुछ लोग नियमों की अनदेखी करते दिखे. लॉकडाउन का नियम तोड़ने वालों से पुलिस ने कराई उठक बैठक.

पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद लोग कई तरह का बहाना बनाकर सड़कों पर बेवजह घूमते दिखाई दिए. पुलिस ने लॉकडाउन में इन लोगों से ऐसे घूमने वजह पूछी तो ये लग अजीबोगरीब बहाने बनाने लगे. मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई.
इस दौरान पुलिस मोतिहारी के छतौनी चौक पर एक बारात की गाड़ी पर दिखाई दी. जिस पर नियम से ज्यादा लोग सवार थे. फिर क्या था एसपी आदेश पर सभी लोगों को जमकर डांट लगाई गई फिर एक लाइन में खड़ाकर सबको उठक-बैठक लगवाई गई.
वहीं इस संबंध में मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि जिले सहित पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा है. प्रसाशन की पूरी टीम इसका अनुपालन करवाने में लगी है. जो भी नियम का पालन नही करेंगे. उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.
बात दें, बिहार में कोरोना वायरस की स्थिति बेहद खराब है. अस्पतालों में बेड नहीं है ऑक्सीजन की कमी लगातार बनी हुई है. बावजूद इसके लोग अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने में लगे हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it