भारत

केंद्रीय मंत्री का अनोखा अंदाज, मुख्यमंत्री भी रहे मौजूद

jantaserishta.com
5 March 2022 4:27 AM GMT
केंद्रीय मंत्री का अनोखा अंदाज, मुख्यमंत्री भी रहे मौजूद
x

जोधपुर: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) का अलग अंदाज देखने को मिला. शुक्रवार को जब शेखावत आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्वी गोदावरी जिले के इंदुकारु में पोलावरम प्रॉजेक्ट के अंतर्गत पुनर्वास कॉलोनी में बसे लोगों के बीच पहुंचे तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री को परंपरागत आदिवासी हैट पहना दी. शेखावत ने पुनर्वास कॉलोनियों इंदुकुरुपेटा और तादुवाई में लोगों से संवाद भी किया.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि क्षेत्रवासी सिंचाई योजनाओं को मोदी सरकार की ओर से मिल रहे समर्थन से खुश हैं. केंद्रीय मंत्री से राज्य के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने भी शिष्टाचार भेंट की. दोनों के बीच राज्य में चल रहीं जल जीवन मिशन समेत अन्य केंद्रीय योजनाओं को और गति देने पर चर्चा हुई. वहीं, विजयावाड़ा एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शेखावत का जोरदार स्वागत किया.
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने आंध्रप्रदेश की पोलावरम साइट का मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के साथ अवलोकन किया. प्रोजेक्ट की प्रगति परखी. यह केंद्र और राज्य सरकार के समन्वय का अनुकरणीय उदाहरण है. मंत्री शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार इस योजना को नियत अवधि में पूरा करने का उद्देश्य रखती है. इससे राज्य के निवासियों को पेयजल और सिंचाई का वृहद लाभ मिलेगा.

युद्धग्रस्त यूक्रेन से सकुशल भारत लौटे 251 छात्रों का केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बुधवार को आईजीआई एयरपोर्ट पर स्वागत किया. शेखावत ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार है, चाहे यूक्रेन हो, यमन हो या दुनिया में कहीं भी भारतवासी कष्ट में आएंगे, सरकार हमेशा उनके साथ में खड़ी होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पहले दिन से सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि हमारा एक भी व्यक्ति यूक्रेन में ना फंसे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta