भारत

शाहजहांपुर और बरेली में आज रैली करेंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह

Janta Se Rishta Admin
11 Feb 2022 12:46 AM GMT
शाहजहांपुर और बरेली में आज  रैली करेंगे केंद्रीय मंत्री अमित शाह
x

शाहजहांपुर/पुवायां। चुनाव प्रचार खत्म होने का समय नजदीक आते ही सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम फाइनल हो गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भाजपा प्रत्याशी चेतराम पासी के पक्ष में पुवायां इंटर कॉलेज के मैदान में और ददरौल के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में कांट के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को एएसपी संजीव वाजपेयी ने पुवायां में जनसभा स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और जरूरी दिशा निर्देश दिए। उनके साथ सीओ बीएस वीरकुमार भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री शुक्रवार दोपहर बाद तीन बजे पुवायां आएंगे।

आज आएंगे गृहमंत्री अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह आज तिलहर विधानसभा क्षेत्र के निगोही के डढ़िया बाजार में भाजपा प्रत्याशी सलोना कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। 12 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह की जलालाबाद में रैली संभावित है। बृहस्पतिवार को जलालाबाद के काकोरी शहीद इंटर कॉलेज के मैदान पर हेलीपैड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। वह यहां भाजपा प्रत्याशी हरिप्रकाश वर्मा के समर्थन में जनसभा करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta