भारत

मां की डांट से दुखी होकर घर से भागी युवक की अपहरण, पुलिस को मिली शव

Rani Sahu
24 April 2022 2:25 PM GMT
मां की डांट से दुखी होकर घर से भागी युवक की अपहरण, पुलिस को मिली शव
x
बिहार के नालंदा से एक बड़ा मामला सामने आया है

Nalanda: बिहार के नालंदा से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां पर मां की डांट से दुखी होकर घर से भागे एक युवक की अपहरण करके हत्या कर दी है. पुलिस को उसका शव शनिवार की शाम को जमुई जिले के झाझा और सोनो बॉर्डर स्थित कुआंबाक इलाके की एक पुलिया के पाइप से मिला. इस घटना को अंजाम देने वाले 3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

5 लाख की फिरौती की मांग
नाबालिग के शव को पुलिस ने देर रात हिलसा थाने की पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. मृतक की पहचान नालंदा जिले के हिलसा थाना के अंतर्गत बिहारी रोड के निवासी अजय कुमार के बेटे प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है. मृतक बच्चे की उम्र महज 13 साल बताई जा रही है. माता पिता से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नाबालिग 7वीं कक्षा का छात्र था. बताया जा रहा है कि वह 19 अप्रैल की सुबह से घर से बाहर था और वापस नहीं आया. कई जगह उसे ढूढ़ने के बाद अगले दिन 20 अप्रैल को परिजनों द्वारा हिलसा थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. परिजनों का कहना है कि प्रियांशु को गायब हुऐ लगभग 10 घंटे बीत जाने के बाद अपराधियों द्वारा फोन किया था. जिसमें उन्होंने 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी. इसके साथ की कई अलग नंबर से फिरौती के पैसे पहुंचाने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था. जिसके बाद परिजनों नें पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. लगातार फोन बंद होने के कारण पुलिस को लोकेशन ट्रेश करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.
पाइप से किया शव को बरामद
बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल के दिन अपराधियों के द्वारा 5 लाख रुपये को जेसीडीह रेलवे स्टेशन के आगे सत्संग हॉल्ट पर एक पीपल के पेड़ के नीचे रखने के लिए कहा गया. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. जिसके बाद पुलिस परिजनों के पीछे सत्संग हॉल्ट तक पहुंची लेकिन अपराधी वहां नहीं पहुंचे. पुलिस ने उसके बाद हॉल्ट के चारो तरफ छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के बाद पुलिस ने एक युवक पर संदेह की बुनियाद पर उसकी तलीशी ली जिसमें उन्होंने उस युवक के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किये. युवक को पुलिस ने उसी समय हिरासत में लेकर सख्ती से पूछ-ताछ की जिससे उन्हें नाबालिग के शव की जानकारी प्राप्त हुई. जिसके बाद पुलिस ने युवक द्वारा बताई जगह से शव को बरामद किया. इसके बाद पुलिस के द्वारा अन्य दो अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद से पुलिस अपराधियों से लगातार पूछ ताछ कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta