भारत

दो स्कूली छात्रों की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर

Admin2
15 March 2021 8:05 AM GMT
दो स्कूली छात्रों की मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर
x
सड़क हादसा

ग्वालियर में आज दिल दहलाने वाली दुर्घटना में दो स्कूली छात्रों की मौत हो गयी.दोनों केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 के छात्र थे और परीक्षा देने स्कूल जा रहे थे.उनकी बाइक को कोई अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया. परीक्षा देने जा रहे छात्रों की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों छात्र उछलकर सड़क किनारे बने सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार से टकराए और वहीं दोनों ने दम तोड़ दिया.

ये दुर्घटना मेला रोड पर हुई.थाटीपुर में रहने वाला दीपांशु सोलंकी और गुड़ा में रहने वाला आशीर्वाद केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में नौंवी क्लास के छात्र थे.दोनों आज परीक्षा देने स्कूल जा रहे थे.परीक्षा शुरू होने में थोड़ी देर थी इसलिए दोनों बाइक लेकर मेला रोड तरफ घूमने निकल गए. उसी दौरान पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने छात्रों की बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर में दोनों छात्र उछल कर सड़क किनारे बने सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार से जा टकराए.दोनों के सिर बुरी तरह से दीवार से टकराए.

दुर्घटना स्थल पर दिल दहला देने वाला दृश्य था. दीपांशु और आशीर्वाद इतनी बुरी तरह से दीवार से टकराए थे कि उनमें से एक का चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था और चेहरे पर लगाया हुआ मास्क सुलभ कॉन्फ्लेक्स की दीवार पर खून से सना चिपका मिला.दुर्घटना होने ही सड़क से गुजर रहे लोग दौड़े और पुलिस को खबर दी. दोनों छात्रों को जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया.वहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta