भारत

दो लोगों की गोली मारकर हत्या, शव को एक खाली पड़े प्लाट में फेंक कर आरोपी फरार

Rani Sahu
21 April 2022 10:44 AM GMT
दो लोगों की गोली मारकर हत्या, शव को एक खाली पड़े प्लाट में फेंक कर आरोपी फरार
x
गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में देर रात अज्ञात हत्यारों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को एक खाली पड़े प्लाट में फेंक कर फरार हो गए

गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में देर रात अज्ञात हत्यारों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को एक खाली पड़े प्लाट में फेंक कर फरार हो गए. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस को मौके से कारतूस के खाली कारतूस के खाली खोखे मिले हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है.दोनों मृतकों को कई गोलियां मारी गई है. पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान उनके पास मिले मोबाइल से कर ली है और उनके परिजनों को मोबाइल से उनकी हत्या की जानकारी परिवार को दे दी गई है.मरने वालों की पहचान जितेंद्र और हरेंद्र चंदेला के रूप में हुई है. दोनों मृतक बादलपुर ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं.

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने किया 5 टीमों का गठन
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से जिंदा कारतूस और और कारतूस के खाली खोखे मौके से मिले हैं जिनके आधार पर पुलिस का कहना है दोनों के ऊपर कई राउंड फायर कर दोनों मौत के घाट उतारा गया है. कितनी गोलियां किसको लगी यह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा.
दोनों को यहां लेकर कौन आया पुलिस कर रहीं जांच
पुलिस अब इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि आखिर दोनों को बादलपुर नोएडा से गाजियाबाद कवि नगर तक कौन लेकर आया और यहा लाकर गोलियां चला मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए 5 टीम बना कर हत्या खुलासे करने की कवायद मे लगा दी है.
पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या,परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज
दोनों मृतकों के परिजन सूचना पर जब गाजियाबाद पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर तीन लोगों को नामजद कराया है. परिवार वालों ने पुलिस को बताया दोनों को उनकी पहचान के 3 लोग अपने साथ लेकर नोएडा से आए थे, जिसके बाद दोनों घर तो वापस नहीं आए वापस आई तो उनकी मौत की सूचना पुलिस ने परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए 5 टीमें गठित कर दी हैं जिनके द्वारा तीनों को जल्द गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कह रही है. परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया दोनों की तीनों आरोपियों से पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके बाद बीती देर शाम तीनों आए और दोनों को अपने साथ लेकर चले गए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta