भारत

बंदर को बचाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत, पेड़ से टकराई कार

Rani Sahu
2 Feb 2022 12:27 PM GMT
बंदर को बचाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत, पेड़ से टकराई कार
x
बंदर को बचाने के चक्कर में दो दोस्तों की मौत

हरियाणा में हिसार जिले में बंदर को बचाने के चक्कर में हुए हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। हादसा मंगलवार देर शाम हांसी की दयाल सिंह कॉलोनी के पास हुआ। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ों से जा टकराई। दोनों मृतक चानौत गांव के रहने वाले थे।

हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी के दरवाजे तोड़कर दोनों युवकों को बाहर निकाला गया। युवकों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार चानौत गांव निवासी प्रदीप ने कुछ दिन पहले ही चरखी दादरी से नई कार खरीदी थी। गाड़ी की पासिंग के लिए प्रदीप और उसका दोस्त नरेंद्र मंगलवार सुबह चरखी दादरी गए थे। शाम को घर लौटते समय दयाल सिंह कॉलोनी के पास गाड़ी के आगे बंदर आ गया। बंदर को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई। बेकाबू कार पलटकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और कार की खिड़कियों को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया। दोनों घायलों हो हांसी के अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta