भारत

दो बाइकें आपस में टकराई, 2 की मौत, 2 घायल

Rounak
12 Aug 2022 2:54 PM GMT
दो बाइकें आपस में टकराई, 2 की मौत, 2 घायल
x

देवबंद-नानौता मार्ग पर दो बाइकें आपस में टकराई, 2 की मौत, 2 घायल मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भायला गांव निवासी नितिन पुत्र नरेंद्र (25) बाइक पर बड़गांव से लौट रहा था। जब वह देवबंद नानौता मार्ग पर पड़ने वाले नाग देवता मंदिर के समीप पहुंचा तो सामने से गलत दिशा से आ रही बाइक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। इसमें नितिन के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार रामपुर मनिहारान के कंजौली गांव निवासी सरफराज पुत्र मो. कामिल व उसके पीछे बैठे रिश्तेदार जमील व आकिल घायल हो गए।
राहगीरों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को उपचार के लिए देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान सरफराज और नितिन की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया गया है कि सरफराज चौंदाहेड़ी स्थित रिश्तेदारी से लौट रहा था। इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta