भारत

राहुल गांधी पर ट्विटर का एक्शन, आगबबूला हुए कांग्रेस कार्यकर्त्ता, देखें प्रदर्शन का वीडियो

jantaserishta.com
9 Aug 2021 8:23 AM GMT
राहुल गांधी पर ट्विटर का एक्शन, आगबबूला हुए कांग्रेस कार्यकर्त्ता, देखें प्रदर्शन का वीडियो
x

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ट्विटर अकाउंट लॉक होने के बाद कांग्रेस आगबबूला है. सोमवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ट्विटर (Twitter) के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की अगुवाई में ये प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस (Congress) का आरोप है कि ट्विटर ने सरकार के दबाव में राहुल गांधी का अकाउंट लॉक किया है.
यूथ कांग्रेस के अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि राहुल गांधी ने हमेशा से सच का साथ दिया है. गलत तरीके से राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया? जवाब दीजिए, ट्विटर.
आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में नई दिल्ली में 9 वर्षीय पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की थी. इसी मुलाकात की तस्वीर राहुल गांधी द्वारा पोस्ट कर दी गई थी. ट्विटर की ओर से पहले राहुल गांधी का ये ट्वीट हटाया गया और बाद में अकाउंट लॉक कर दिया गया.
कांग्रेस के मुताबिक, पहले राहुल गांधी के अकाउंट को सस्पेंड किया गया और उसके बाद अब उसे लॉक कर दिया गया है. हालांकि, राहुल गांधी इस दौरान अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लगातार एक्टिव हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta