भारत

सच्चा दोस्त, वीडियो देखकर यूजर ने कहा - इसने तो मेरा दिन बना दिया

Janta Se Rishta Admin
28 Dec 2021 12:24 PM GMT
सच्चा दोस्त, वीडियो देखकर यूजर ने कहा - इसने तो मेरा दिन बना दिया
x

'सोशल मीडिया की दुनिया' में आए दिन पालतू जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो लोगों का दिल जीतने वाले होते हैं, तो कुछ इतने क्यूट होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने को मन करता है. वैसे, अब तक तो आपने कुत्ते और बिल्लियों को केवल लड़ते हुए ही देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी इन दो जानी दुश्मन जानवरों के बीच दोस्ती देखी है? इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला रहा है. जिसमें एक कुत्ता बिल्ली की मदद करता हुआ नजर आता है. यकीन मानिए, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- इसने तो मेरा दिन बना दिया.

इंटरनेट पर अक्सर जानवरों के कई मजेदार वीडियो शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ में ये जानवर कभी-कभी ऐसी हरकत करते हैं, जिसे देखने के बाद आपके भी चेहरे पर मुस्कान तैर जाती है. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी कैसे बिल्ली को रेलिंग पर चढ़ने में मदद कर रहा है. यह देखकर आपको ऐसा लगेगा, जैसे कोई इंसान किसी इंसान की मदद करता हो. आप देख सकते हैं कि डॉगी लगातार बिल्ली को अपने पैरों से ऊपर उठाकर रेलिंग पर चढ़ने में मदद कर रहा है. तो क्या डॉगी अपने इस काम को अंजाम देने में कामयाब हुआ? इसे जानने के लिए आप भी देखिए ये क्यूट-सा वीडियो.

कुत्ते और बिल्ली के इस बेहद क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर Laughs 4 All नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 10 दिसंबर को शेयर हुआ ये वीडियो ट्विटर पर तहलका मचा रहा है. यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. जबकि इस वीडियो पर 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं. वहीं, लगभग 7 हजार लोगों ने इस पोस्ट को रिट्वीट किया है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'Aww, बिल्ली काफी वजनी है, बेचारे डॉगी को काफी मेहनत करनी पड़ी होगी.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये बेहद क्यूट मोमेंट है. बिल्ली को इस तरह मदद करते देख काफी अच्छा लगा.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta