भारत

दर्दनाक सड़क हादसा: वाहन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Rounak
17 July 2022 6:45 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: वाहन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
x
पढ़े पूरी खबर

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्द्धमान जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक वाहन और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हादसा देवंदीघी थानाक्षेत्र के कमनारा इलाके में बर्द्धमान-कटवा रोड पर उस समय हुआ, जब कार चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन उलटी दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया. उन्होंने बताया कि चालक सहित कार सवार सभी 11 व्यक्तियों को बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनमें से पांच को मृत घोषित कर दिया.
हादसे में इन लोगों ने गंवाई जान
पुलिस अधिकारी ने कहा कि छह घायलों का स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि ये सभी लोग कोलकाता के दमदम हवाईअड्डे से आ रहे थे और मुर्शिदाबाद जिले के सैयदपारा स्थित अपने घर जा रहे थे. उन्होंने कहा कि राशिद शेख (61), सैनूर खातून (17), सोनाली खातून (9), आर्यन शेख (3) और सयान शेख (3) के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस
अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. उन्होंने कहा, ''जांच शुरू कर दी गई है और ट्रक की तलाश की जा रही है.'' हाल ही में 43 वर्षीय निवर्तमान बीजेपी पार्षद और कोलकाता नगर पालिका के वार्ड छह की समन्वयक तीस्ता बिस्वास की तमलुक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी जबकि उनके पति गौरव बिस्वास और 12 वर्षीय बेटी अवंतिका घायल हो गए थे. हादसे पर विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी सहित बीजेपी के नेताओं ने मौत पर शोक जताया है. वहीं, राज्य सरकार ने घायल पति और बेटी की चिकित्सा पूरी जिम्मेदारी लेने की बात कही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta