भारत

गिरफ्तारी की मांग को लेकर ट्रांसजेंडर सड़कों पर उतरे, जाने क्या है पूरा माजरा

jantaserishta.com
17 Feb 2022 3:48 PM GMT
गिरफ्तारी की मांग को लेकर ट्रांसजेंडर सड़कों पर उतरे, जाने क्या है पूरा माजरा
x
बड़ी खबर

कोलकाता: एक ट्रांसजेंडर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अन्य ट्रांसजेंडर लोगों का सड़कों पर प्रदर्शन। उन्होंने तपसिया थाने के सामने धरना भी दिया। घटना से इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. सड़कों पर अस्थाई रूप से जाम भी लग जाता है।

पता चला है कि मंगलवार की रात बेनियापुकुर थाना क्षेत्र के बिसुल हाट के पास मुस्कान और सोनिया नाम के चार युवकों पर धारदार हथियार से वार कर दिया गया. कथित तौर पर इस हमले (ट्रांसजेंडर फाइट) के पीछे बंदना नाम का एक और बड़ा शख्स है। हमले के बाद, मुस्कान और सोनिया को खूनी हालत में बचाया गया और पार्क सर्कस के चित्तरंजन सेबासदन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बाद में दोनों की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें दूसरे निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया.
इस घटना के बाद अन्य बृहन्नालों ने आरोपी बृहन्नाला बंदना की गिरफ्तारी की मांग की। लेकिन आरोप यह है कि घटना को भले ही दो दिन बीत चुके हों लेकिन मायावी आरोपी बंदना. आरोपी बृहन्नाला को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और अन्य आज भी गुस्से में हैं। गुरुवार दोपहर जब वे पहली बार बेनियापुकुर थाने की ओर बढ़ने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद वे तोपसिया थाने के सामने गए और धरना देखने लगे।
सूत्रों के मुताबिक उनका असली नाम फारूक राजा है. हालांकि, उन्हें वंदना बृहन्नाला के नाम से जाना जाता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 326, 506 और 114 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शुरूआत में पुलिस का मानना ​​है कि घटना की शुरुआत इलाके पर कब्जे से हुई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta