भारत

दर्दनाक हादसा : चलते ट्रैक्टर से टकराई कार, दो बच्चों सहित 5 की मौत, 3 घायल

Rani Sahu
17 Jan 2022 5:30 PM GMT
दर्दनाक हादसा : चलते ट्रैक्टर से टकराई कार, दो बच्चों सहित 5 की मौत, 3 घायल
x
गुजरात (Gujarat News) के बनासकांठा (Banaskantha) जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया

गुजरात (Gujarat News) के बनासकांठा (Banaskantha) जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां थराद-धानेरा हाईवे (Tharad-Danera Highway) पर अल्टो कार और ट्रैक्टर के बीच हुई भीषण भीड़ंत में 5 लोगों की दर्दनाक हो गई है (Road Accident), जबकि 3 से अधिक लोग गंभीर घायल हो गए. मृतकों में 2 बच्चे और 3 व्यक्ति शामिल है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए धानेरा रेफरल अस्पताल भेजा गया वहीं घायलों का यहां इलाज चल रहा है.

घटना थराद-धानेरा हाईवे की है. जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर के पीछे अल्टो कार आ रही थी तभी ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया जिससे ओवरटेक कर रही अल्टो कार चालक का संतुलन खो गया और कार ट्रैक्टर के पीछे घूस गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 बच्चे और 3 व्यक्ति शामिल है. वहीं तीन से ज्यादा घायल लोगों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.
मिनीवैन और एक गाड़ी की टक्कर में पांच लोगों की मौत
वहीं इससे पहले गुजरात में अहमदाबाद जिले के ढोलका कस्बे के निकट एक मिनीवैन और एक अज्ञात वाहन की टक्कर हो जाने से पांच लोगों की मौत हो गई थी और 10 अन्य लोग घायल हो गए थे. ये लोग वैन में सवार होकर वडोदरा से बोटाद जिले के एक मंदिर जा रहे थे, तभी राज्य के एक राजमार्ग पर यह हादसा हुआ. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि, 'तेज गति से चल रही मिनीवैन ने एक अन्य वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वैन में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य 10 यात्रियों घायल हो गए'. मृतकों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे.
महिला और बच्ची समेत चार की मौत
कुछ दिन पहले वडोदरा के मकरापुरा औद्योगिक क्षेत्र में एक दवा निर्माता कंपनी के प्लांट में बॉयलर फटने से महिला और बच्ची समेत कम से कम चार कर्मचारियों की मौत हो गई है. इसी के साथ 10 से ज्यादा अन्य लोग घायल हुए हैं. मृतकों में 65 साल के बुजुर्ग, एक नाबालिग, 30 साल की महिला और एक 4 साल की बच्ची शामिल है. मकरपुरा जीआइडीसी स्थित दवा कंपनी केंटन लेबोरेटरिज के बॉयलर में अचानक विस्फोट के बाद आग लग गई. विस्फोट इतना ज्यादा भयंकर था कि इसके प्रभाव से एक किलोमीट इलाके की इमारतों को कांच टूट गए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta