भारत

फंदा बनाकर सेल्फी ली, एक नंबर पर किया शेयर, फिर...

jantaserishta.com
29 Nov 2022 3:48 PM GMT
फंदा बनाकर सेल्फी ली, एक नंबर पर किया शेयर, फिर...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक | DEMO PIC 

व्हाट्सएप कॉलिंग पर प्रेमिका से बात कर रहा था.
रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में युवक ने प्रेमिका को सेल्फी भेजकर गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी. खुदकुशी के पहले युवक व्हाट्सएप कॉलिंग पर प्रेमिका से बात कर रहा था. इसी दौरान उसने प्रेमी को अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी. इसके बाद वह घबरा गया और खुदकुशी कर ली.
मामला, समान थाना के संजय नगर का है. पुलिस के मुताबिक, अतरैला का रहने वाला 29 साल का विनय कुमार द्विवेदी संजय नगर के एक घर में किराए पर रहता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा है. उसका मोबाइल बिस्तर पर पड़ा है.
जांच करने पर पता चला कि युवक ने मरने से पहले सुसाइड करने की फोटो प्रेमिका को भेजी है. घटना वाली रात युवती ने अपने प्रेग्नेंट होने की बात युवक को बताई थी. इस बात से युवक परेशान हो गया. इसके बाद उसने खुदकुशी करने का प्लान बनाया. पुलिस को जब्त फोन में कई संदिग्ध सामग्री मिली है.
परिजनों ने बताया कि विनय विद्युत विभाग के सब स्टेशन में मेंटेनेंस का काम करता था. रविवार को उसने बताया कि वह काम खत्म करने के बाद किसी दोस्त के घर खाना खाने जाएगा. वह रात में अपने किराए के मकान में रुक जाएगा. मगर, सुबह पता चला कि उसकी मौत हो गई है.
मामले में समान थाना के थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया, "जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका से बात करने के कुछ देर बाद युवक ने गमछे का फंदा बनाकर मौत की सेल्फी प्रेमिका को भेजी थी. सोमवार की सुबह काफी देर तक युवक के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया."
उन्होंने आगे बताया, "इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. इस मामले में पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है. मृतक के मोबाइल के डाटा को खंगाला जा रहा है. साथ ही मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. जांच में अगर प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध मिलती है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta