भारत

टोल कर्मचारी को मारा थप्पड़, चुनाव लड़ रहे नेता ने जबरन खड़ा किया बवाल

Janta Se Rishta Admin
17 Nov 2022 12:43 AM GMT
टोल कर्मचारी को मारा थप्पड़, चुनाव लड़ रहे नेता ने जबरन खड़ा किया बवाल
x
वीडियो वायरल

गुजरात। गुजरात में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. चुनाव के मौसम में सियासी तापमान उफान पर है. राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए रिझाने में जुटे हैं वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. इन सबके बीच सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार को उखाड़ फेंकने का दावा कर रही आम आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आम आदमी पार्टी के टिकट पर सोमनाथ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे प्रदेश उपाध्यक्ष जगमल वाला नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि जगमल वाला एक टोल बूथ पर पहुंचे और वहां कार्यरत कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. टोल कर्मी ने आम आदमी पार्टी के नेता पर धमकाने का भी आरोप लगाया है.

टोल कर्मी की शिकायत पर प्रभास पाटन थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि घटना 15 नवंबर की रात की है. वायरल हो रहा वीडियो वेरावल के पास स्थित डारी टोल बूथ का बताया जा रहा है. टोल के कर्मचारी की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक जगमल वाला तीन गाड़ियों से अपने समर्थकों के साथ आए.

शिकायत के मुताबिक जगमल वाला किसी बात को लेकर उखड़ गए और टोल कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. टोलकर्मी ने जगमल वाला पर अपने गुंडों के साथ टोल बूथ पहुंचकर मारपीट और हंगामा करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. टोल कर्मचारी के साथ मारपीट और टोल बूथ पर हंगामे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. गौरतलब है कि जगमल वाला आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. ये कोई पहला अवसर नहीं है जब जगमल वाला इस तरह के किसी विवाद में आए हों. इससे पहले भी जगमल वाला विवादों में रह चुके हैं. जगमल वाला पर नेशनल हाइवे अथॉरिटी के एक अधिकारी को उसकी केबिन में घुसकर धमकाने और मारपीट करने के आरोप लगे थे.

नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी को धमकाने और केबिन में घुसकर मारपीट के मामले में जगमल वाला को जेल भी जाना पड़ा था. बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. जगमल वाला आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं ही, खुद उम्मीदवार भी हैं. ऐसे में इस तरह की घटनाओं से सूबे में खुद को स्थापित करने की कोशिश में जुटी आम आदमी पार्टी के अभियान को नुकसान पहुंच सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta