भारत

किराया देने से बचने यात्री ने अपनाया खास जुगाड़

Janta Se Rishta Admin
20 Feb 2022 4:35 AM GMT
किराया देने से बचने यात्री ने अपनाया खास जुगाड़
x

वायरल वीडियो। देश में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग रहते हैं. ऐसे लोग किसी भी बड़ी से बड़ी समस्या को चुटकी बजाते हुए हल कर देते हैं. यही वजह है कि दुनिया भी इस बात भलीभांती जानते हैं कि जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जवाब नहीं हैं. सोशल मीडिया( Social Media) पर भी जुगाड़ के वीडियोज (Jugaad Viral video) का जमावड़ा लगा रहता है, जिन्हें देखकर कई बार तो इंस्पिरेशन मिलती है तो वहीं कई बार हम दंग रह जाते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर आपको हैरानी के साथ-साथ हंसी भी जरूर आएगी.

आपने देखा होगा कि लोग पैसा बचाने के लिए कई बार खचाखच भरी ऑटो में बैठकर सफर करते हैं, लेकिन कई बार आपने देखा होगा कि कुछ दिग्गज ऑटो के पीछे लटकर ही अपना पैसा पूरी तरीके से सेव कर लेते हैं. हाल के दिनों में भी एक ऐसे ही सज्जन का वीडियो सामने आया है, जहां एक शख्स पैसा बचाने के लिए ऑटो के पीछे लटक कर सफर तय कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पैसे बचाने के लिए जुगाड़ लगाता है और ऑटो के पीछे ही चिपक जाता है. लड़का ऐसे ऑटो से चिपका है जैसे कोई मकड़ी दीवाल से चिपकती है. रास्ते पर सरपट दौड़ती इस ऑटो पर उसने जिस तरीके की ग्रिप बना रखी है वो वाकई लोगों को काफी हैरान कर रही है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को memecentral.teb नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ' लगता है इस शख्स ने माउंटेन ड्यू पी रखी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऑटो के पैसे बचाने की निंजा टेक्निक.' एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ' लगता है बादशाह फिल्म का गाना मरने से मैं कभी डरता नहीं को सीरियस ले लिया.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta