Top
भारत

विधायक और एसपी के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं, जान से मारने की दी धमकी

Admin2
7 April 2021 4:38 PM GMT
विधायक और एसपी के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं, जान से मारने की दी धमकी
x
वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बीजेपी विधायक धीरज ओझा बुधवार को डीएम आवास के सामने जमीन पर लेटकर खूब हंगामा किया. एसपी और विधायक के बीच कहासुनी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में विधायक और एसपी के बीच तीखी बहस हो रही है. इतना ही नहीं विधायक एसपी का पीछा करते हुए उनसे बहस कर रहे हैं. यहां तक की वीडियो में विधायक एसपी से गोली मारने की बात भी वीडियो में कह रहे हैं.

मालूम हो कि डीएम आवास पर धरने के दौरान विधायक ने एसपी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. एसपी पर आरोप लगा कर जमीन पर लेट विधायक ने हंगामा किया था. विधायक का आरोप था कि पंचायत चुनाव लड़ने का इच्छुक एक शख्स को पांच महीने से मतदाता सूची में नाम नहीं जोड़ा जा रहा है. इसके अलावा कई और शिकायतें हैं, जिन पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, इसलिए वह धरने पर बैठे हैं.

विधायक काफी देर तक डीएम आवास पर हंगामा करते रहे. डीएम ने किसी तरह से विधायक को उठाकर अपने ऑफिस के कमरे में गए. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में जमा समर्थकों ने जमकर एसपी और डीएम के खिलाफ नारेबाजी कराने लगे. इस दौरान डीएम आवास पर अफरा -तफरी का माहौल भी हो गया. विधायक धीरज ओझापने समर्थकों का नाम वोटर लिस्ट में ऐड नहीं होने से खफा थे. इस दौरान विधायक ने प्रशासन के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए. वहीं एसपी ने विधायक के गोली मारने की धमकी को ख़ारिज कर दिया है. एसपी आकाश तोमर का कहना है विधायक द्वारा कर्मचारियों से दुर्व्यवहार किया गया. जब मना किया तो झूठा आरोप लगा दिया गया. सम्पूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई भी सम्बन्ध नहीं है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it