भारत

भगवान कृष्ण की याद दिला रहा ये वीडियो, सोशल मीडिया में छाया

Janta Se Rishta Admin
22 Jun 2022 11:11 AM GMT
भगवान कृष्ण की याद दिला रहा ये वीडियो, सोशल मीडिया में छाया
x

लगातार बारिश के कारण असम इस समय भीषण बाढ़ (Assam Flood) जैसी स्थिति से जूझ रहा है. बाढ़ की वजह से 32 से भी अधिक जिले प्रभावित हुए हैं. जल स्तर खतरे के निशान से ऊपर बढ़ रहा है, जिसके परिणामस्वरूप लोगों को अपने घरों से विस्थापित होना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि 45 लाख से भी अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित हैं, जबकि 70 से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. यहां तो कई जगहों पर लोग पीने के पानी के लिए भी तरस रहे हैं. हालात इतने बुरे हैं कि जहां सड़कों पर पहले गाड़ियां दौड़ती थीं, वहां अब नावें चल रही हैं. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तमाम तस्वीरें और वीडियोज वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं, जिसे देख कर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को खुश कर दिया है.

यह वीडियो एक पिता और नवजात बच्चे का है. दरअसल, असम के सिलचर में एक पिता द्वारा अपने नवजात बच्चे को घर लाने का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लगातार बारिश की वजह से सड़कें तालाब बन गई हैं. लोगों के कमर से भी ऊपर तक पानी है और इसी पानी में एक पिता अपने नवजात बच्चे को टोकरी में लिटाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की कोशिश करता नजर आता है. यह वीडियो आपको भगवान श्रीकृष्ण की याद जरूर दिला देगा, जब वासुदेव ने नवजात कृष्ण को टोकरी में लिटाकर और उस टोकरी को अपने सिर पर रखकर यमुना नदी पार करते हैं.

इस वायरल वीडियो ने लोगों को दिलों को छू लिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @SashankGuw नाम की आईडी से शेयर किया गया है और इसे सिलचर बाढ़ की दिल दहला देने वाला वीडियो बताया गया है. साथ ही यह भी कहा गया है कि यह वीडियो नवजात भगवान कृष्ण की याद दिलाता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta