भारत

इस रैपर को मिला 7 करोड़ का ऑफर....पॉर्न देख कर करना होगा ऐसा

Admin2
3 Dec 2020 1:02 PM GMT
इस रैपर को मिला 7 करोड़ का ऑफर....पॉर्न देख कर करना होगा ऐसा
x
पढ़े पूरी खबर

लेजेंडरी रैपर स्नूप डॉग इंटरनेशनल लेवल पर तो पॉपुलर हैं हीं, वे भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. वे इंटरनेशनल एल्बम्स बनाने के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज किंग में भी रैप कर चुके हैं लेकिन अब लगता है कि स्नूप डॉग एक बेहद विचित्र किस्म के करियर में हाथ आजमा सकते हैं. दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले माइक टायसन और रॉय जोन्स जूनियर की बॉक्सिंग फाइट के दौरान कमेंटरी की थी. स्नूप की कमेंट्री फैंस के बीच काफी वायरल हुई थी.

इस मैच के दौरान स्नूप के वन लाइनर जोक्स ने फैंस के साथ ही कई एथलीट्स को भी काफी हंसाया था और सोशल मीडिया पर उनके करियर स्विच को लेकर बातें होने लगी थीं. हालांकि खुद स्नूप ने भी सोचा होगा कि उन्हें स्पोर्ट्स कमेंट्री करने की जगह बेहद अजीबोगरीब ऑफर आ जाएगा.

अमेरिका की एडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी आईएमलाइव ने रैपर की कमेंट्री से प्रभावित होकर उन्हें एक मिलियन डॉलर्स यानी लगभग 7 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया है. हालांकि इस बार उन्हें अलग अंदाज में कमेंट्री करनी होगी. दरअसल स्नूप को पोर्न लाइव वेबकैम सेशन्स को देखते हुए लाइव कमेंट्री करनी होगी और नेत्रहीन लोगों को सामने हो रही घटनाओं को अपने अंदाज में बताना होगा.

इस पॉर्न साइट ने स्नूपडॉग को एक ओपन लेटर लिखा जिसमें कहा गया था कि आईएमलाइव में हम हमेशा अलग तरह की सोच के लिए जाने जाते हैं. हमारा मानना है कि हमारे नेत्रहीन साथियों के लिए अपने खास अंदाज में पॉर्न और एडल्ट शो की कमेंट्री करेंगे तो इन लोगों की जिंदगी के लिए ये सबसे बेहतरीन और एंटरटेनिंग अनुभवों में से एक होगा.

इस लेटर में आगे लिखा था कि 'इस काम के लिए हम 1 मिलियन डॉलर्स ऑफर कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि आप आईएमलाइवफोरब्लाइंड कैम सेशन्स में अपनी कमेंट्री उपलब्ध कराएंगे. ये कहीं से भी हो सकता है, आप अपने घर पर बैठकर जिन, शराब, जूस कुछ भी पी सकते हैं. अगर आपकी इस जॉब में दिलचस्पी है तो प्लीज हमें अवगत कराएं.' हालांकि स्नूप डॉग का अभी तक इस ऑफर को लेकर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta