Top
भारत

इस IPS ने अचानक कमाए 1 मिलियन डॉलर, कहा- बेइन्तहा सुकून मिला, पढ़े कैसे

Admin1
17 Oct 2020 7:04 AM GMT
इस IPS ने अचानक कमाए 1 मिलियन डॉलर, कहा- बेइन्तहा सुकून मिला, पढ़े कैसे
x
अपने फेसबुक पोस्ट पर इसकी जानकारी दी है.

आईपीएस नवनीत सिकेरा ने एक दिन में एक मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की कमाई की है। उन्होंने खुद अपने फेसबुक पोस्ट पर इसकी जानकारी दी है। हालांकि यह कमाई एक्चुअल नहीं है।

आईपीएस नवनीत सिकेरा ने फेसबुक पर क्या लिखा?

हुआ यूं कि पुलिस मुख्यालय लखनऊ एक 10 मंजिला भव्य इमारत है जिसमें बाहर की तरफ अधिकांश कांच की विंडोज लगी हुई हैं । जिनकी सफाई बहुत ही जोखिम भरी और बहुत सावधानी से करनी पड़ती है । मैंने आज नोटिस किया कि मेरे रूम के बाहर 2 लड़के ग्लास की सफाई में लगे हैं । 2 बजे का समय था तेज धूप थी लेकिन वो बड़ी तल्लीनता से अपने काम मे व्यस्त थे।

तभी मुझे आईडिया आया कि लंच टाइम है इन मेहनतकश लड़कों के लिए कुछ करना चाहिए। मैंने ग्लास पैन नॉक किया लेकिन उन्होंने मुझे देखा ही नहीं , फिर मैंने और जोर से नॉक किया तो एक लड़के से आंख मिली , मैंने उसको एक तरफ आने को कहा। मैंने नोटिस किया कि अचानक मेरे इस तरह बुलाने से वह लड़का बहुत घबरा गया था। पर जैसे ही वह विंडो के पास आया ( सभी ग्लास विन्डो फिक्स्ड हैं सिर्फ एक को छोड़कर) मैनें ग्लास विन्डो ओपन किया और पॉलिथीन में रखे 6 केले उनको पकड़ा दिए , मैं बोला मेहनत कर रहे हो कुछ खा लो पसीने से भरे चेहरे पर जो मुस्कान आयी , कसम से , एक मिलियन डॉलर से भी ज्यादा कमा लिए मैंने। बेइन्तहा सुकून मिला मुझे।

1 मिलियन डॉलर की कमाई

हुआ यूं कि पुलिस मुख्यालय लखनऊ एक 10 मंजिला भव्य इमारत है जिसमें बाहर की तरफ अधिकांश कांच की...

Posted by Navniet Sekera on Friday, 16 October 2020



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it