भारत

पुलिस से बेखौफ यह अपराधी, जन्मदिन पर हुआ ये...

jantaserishta.com
25 Sep 2022 8:06 AM GMT
पुलिस से बेखौफ यह अपराधी, जन्मदिन पर हुआ ये...
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान

अपना जन्मदिन मना रहे दसवीं के छात्र के घर में घुसकर चाकू से हमला करने के बाद गोली मारने का मामला सामने आया है।
रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में अपना जन्मदिन मना रहे दसवीं के छात्र के घर में घुसकर चाकू से हमला करने के बाद गोली मारने का मामला सामने आया है। इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।
इन दिनों बेखौफ बदमाशों ने रीवा जिले के कानून व्यवस्था का मजाक बना रखा है। चंद घंटे के भीतर जिले में 2 सनसनीखेज वारदातों ने पुलिस महकमे को भी सकते में डाल दिया है। कुछ बदमाशों ने पहले जिला मुख्यालय के गोविंदगढ़ में युवक की हत्या कर लाश को पत्थरों के नीचे दबा दिया। उसके कुछ ही देर बाद शहर में एक घर के अंदर बर्थडे पार्टी मना रहे कक्षा 10 वीं के छात्र पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर गोली मार दी। चाकू व गोली के हमले से घायल छात्र को परिजन संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे हैं, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह घटना शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा नगर की है। इंदिरा नगर निवासी 17 वर्षीय अमनराज खान कक्षा दसवीं का छात्र है। छात्र का शनिवार को जन्मदिन था। इस मौके पर घर में ही पार्टी का आयोजन किया गया था। घर में बर्थडे की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी और परिजन सहित दोस्त केक काटने का इंतजार कर रहे थे। तभी आधा दर्जन की संख्या में आए बाईक सवार बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए और भीड़ के बीच मौजूद छात्र को टारगेट कर पहले चाकू से हमला किया, फिर गोली मारकर भाग खड़े हुए।
घटना के दौरान दो फायर हुए, जिनमें से एक गोली छात्र को लगी है। घर के अंदर अचानक से हुई इस घटना के दौरान वहां हड़कंप मच गया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। घायल हुए छात्र को परिजन द्वारा अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इधर घटना की खबर लगते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। हालांकि छात्र पर उसके जन्मदिन पर ही यह जानलेवा हमला क्यों हुआ इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन घायल छात्र के साथ साथ उसके दोस्त और परिजन हमलावरों को अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं। फिलहाल पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta