Top
भारत

इस कार की है जबरदस्त डिमांड, 10 दिन में ही 4 हजार कारें बिकी

Shantanu
22 Nov 2020 5:06 AM GMT
इस कार की है जबरदस्त डिमांड, 10 दिन में ही 4 हजार कारें बिकी
x
जाने क्या है कीमत और खास फीचर्स.

न्यू Hyundai I20 की डिमांड

हाल ही में लॉन्च न्यू Hyundai I20 की जबरदस्त डिमांड है. इस कार को खरीदने में अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है.

लॉन्चिंग के 20 दिन में रिस्पॉन्स

अहम बात ये है कि इस कार को लॉन्च हुए भी अभी 20 दिन ही हुए हैं. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसने त्योहारी सत्र के दौरान ग्राहकों को इस कार की 4,000 यूनिट की बिक्री की.

4000 से ज्यादा कार की बिक्री

कंपनी के अधिकारी तरुण गर्ग ने कहा, " न्यू Hyundai I20 को उम्मीद से कहीं बेहतर रिस्पॉन्स मिला है. करीब 4,000 से अधिक ग्राहकों ने दिवाली के मौसम में हमसे इस नवीनतम ब्लॉकबस्टर उत्पाद की डिलीवरी ली है." एक तरह से सिर्फ 10 दिन में 4 हजार नई कारें बिक गई हैं. उन्होंने कहा कि 85 फीसदी से अधिक ग्राहकों ने स्पोर्ट्ज और इससे ऊपर के विकल्प चुने हैं, जो नए आई-20 पर दी जाने वाली उन्नत तकनीकों के लिए मजबूत मांग को प्रदर्शित करता है.

क्या है कीमत

कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में मारुति सुजुकी बलेनो, टाटा अल्ट्रोज़, होंडा जैज़ और वोक्सवैगन डियो जैसी कारों की पसंद का मुकाबला करने के लिए ऑल-न्यू Hyundai I20 लॉन्च किया था जिसकी कीमत 6.79 लाख से 11.17 लाख रुपये (एक्स-शो रूम कीमत) है.

ये हैं खास फीचर्स

सेफ्टी के लिए लिहाज से देखें तो कई फीचर्स दिए गए हैं. इनमें 6-एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा कार में ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और हुंडई की 'ब्लूलिंक' कनेक्टेड कार फीचर्स हैं. यही नहीं, 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

दिसंबर तक सस्ती दर पर

लॉन्चिंग के वक्त Hyundai ने कहा था कि यह सभी कीमतें पेशकश के लिए हैं और दिसंबर तक मान्य हैं. मतलब ये कि दिसंबर तक आप इसे सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके बाद कीमत बढ़ने की संभावना है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it