भारत

चोर पकड़ाया: जवान के घर पहुंचे थे चोरी करने, तभी....

Janta Se Rishta Admin
19 April 2022 8:26 AM GMT
चोर पकड़ाया: जवान के घर पहुंचे थे चोरी करने, तभी....
x

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में सोमवार की देर रात लोगों ने चोर की पिटाई कर दी. घटना जिले बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले की है, जहां बीती रात सैफ जवान के घर से चोर चोरी कर भाग रहे थे. इस दौरान कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया, इस कारण मौहले के लोग जग गए. जगने के बाद लोगों ने सामान लेकर भाग रहे एक चोर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. जबकि अन्य चोर भागने में सफल रहे. इधर, चोर की पिटाई की जानकारी पाकर बिहार थाना की पुलिस सुबह तीन बजे मौके पर पहुंची और जख्मी हालत में आरोपी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जख्मी चोर की पहचान सोहसराय थाना इलाके के महुआ टोला निवासी 20 वर्षीय शाहनवाज आलम के रूप में की गई,

मिली जानकारी अनुसार खंदकपुर स्थित सैफ जवान के घर से देर रात चोर टीवी समेत अन्य सामान चोरी कर भाग रहा था. लेकिन अंजान शख्स को देखकर कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया. इस कारण लोग जग गए और खदेड़ कर एक चोर को पकड़ लिया और उसकी कुटाई कर दी. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन इलाके के लोग चोरों का आतंक से परेशान रहते हैं. पकड़े गए चोर के साथ और भी साथी थे, लेकिन वे सभी भागने में सफल रहे. एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया, जिसकी पहले लोगों ने पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के संबंध में बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सुबह तीन बजे चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के चंगुल से चोर को छुड़ाकर जख्मी हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. चोर की जमकर पिटाई हुई है, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है. इलाज के बाद चोर से गहन तरीके से पूछताछ की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta