भारत

चोर ने ASI का कान काटा: गिरफ्तार कर ले जा रहे थे थाना, हालत गंभीर

Admin2
24 Feb 2021 9:26 AM GMT
चोर ने ASI का कान काटा: गिरफ्तार कर ले जा रहे थे थाना, हालत गंभीर
x
पढ़े पूरी खबर

पंजाब के होशियारपुर में एक चोर ASI का कान काटकर उस वक्त भाग निकला जब एक चोरी के मामले में उसे पुलिस थाने लेकर जा रही थी. चोर (Thief) ने एएसआई के कान को इस तरह से काटा की कान का टुकड़ा अलग हो गया. घायल एएसआई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. यह शातिर चोर करीब 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जिसने जेल से बाहर आने के बाद अपना पेशा नहीं छोड़ा और दोबारा से चोरियां करने लगा.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक चोरी के आरोपी का नाम बलकार है इस पर पहले से ही चोरी के अन्य मामले भी दर्ज हैं. जेल से छूटने के बाद बलकार ने एक बार फिर से चोरी की योजना तैयार की. वह वार्ड नंबर सात में चोरी की नियत में एक घर में घुसा. वह घर के सामान को खंगाल ही रहा था कि मकान के मालिक धर्मपाल घर पहुंच गए. उन्होंने घर को खुला देखा और पाया कि यह शख्स चोरी करने के इरादे से घर में घुसा हुआ था. मकान के मालिक को देखते हुए चोर ने घर को अंदर से ताला लगा लिया. जिसके बाद उसने छत पर जाकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और चोर को भागने से रोकने के लिए घेराबंदी कर दी. पुलिस ने चोर को धर दबोचा.

थाना सदर के एएसआई कौशल चंद्र का कहना है कि वह अपने साथियों के साथ बलकार को में गाड़ी में थाने ले जा रहे थे. बलकार को बाकायदा हथकड़ी भी लगाई गई थी. जब गाड़ी कुछ दूरी पर पहुंची तो वह चलती गाड़ी से कूद कर खेतों की तरफ भागने लगा. उन्होंने बताया कि इस बीच भागकर उन्होंने बलकार को फिर से दबोच लिया. बलकार ने इसी बीच उनका कान काट लिया. कान का एक हिस्सा अलग हो चुका था. जिसे लेकर उनके साथियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उधर पुलिस ने आरोपी को हवालात में डाल दिया है उस पर पुलिस पर हमला करने के तहत भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta