Top
भारत

दो पक्ष में पानी भरने को लेकर हुई थी मारपीट, दादी ने पड़ोसी को फंसाने के लिए बनाया ये खौफनाक प्लान

Admin1
10 Jun 2021 8:52 AM GMT
दो पक्ष में पानी भरने को लेकर हुई थी मारपीट, दादी ने पड़ोसी को फंसाने के लिए बनाया ये खौफनाक प्लान
x
पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया..

राजस्थान के बारां से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक दादी ने अपनी तीन साल की मासूम पोती को पटक-पटक कर मार डाला. पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी महिला का पानी भरने को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हुआ था और उसने दूसरे पक्ष को हत्या के जुर्म फंसाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया.

यह मामला बारां के सदर थाना क्षेत्र के बोरीना गांव का है, जहां पर एक दादी ने अपनी मासूम पोती की हत्या कर दी और इस मामले में पड़ोसी को फंसाने की साजिश रच डाली. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार बंसल ने बताया कि 30 मई की रात सदर थाना क्षेत्र के बोरीना गांव में दो पक्षों में पानी भरने और रास्ते को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई.
इस मारपीट के दौरान दोनों पक्षों को चोट आई. जिसमें अमरलाल मोग्या की 3 साल की पोती के सिर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद बच्ची के माता पिता ने दूसरे पक्ष के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया और थानाधिकारी रमेश कुमारमीना ने जांच शुरू की. जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों के बीच सरकारी ट्यूबवेल पर पानी भरने जाने वाले रास्ते को लेकर विवाद हुआ था और मारपीट में दोनों पक्ष के लोगों को चोट लगी थी.
इस मारपीट में रामेश्वर मोग्या की 12 साल की बेटी के सिर पर चोट लगी थी और दूसरे पक्ष के अमरलाल मोग्या के भाई धनराज व पिता लटूरलाल के चोटें आईं. रामेश्वर मोग्या अपनी घायल बेटी रानी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने जाने लगा तो इस अमरलाल की मां कनकबाई ने उसका विरोध किया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली.
इसके बाद आरोपी महिला कनकबाई ने अपनी तीन साल की मासूम पोती को जमीन पर सिर के बल पटक कर मार दिया. परिवार के लोग मृत बच्ची को लेकर रामेश्वर मोग्या के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गए. पुलिस को जांच के दौरान कनकबाई की कुछ गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं. पुलिस की सख्ती के आगे सारा मामला खुल गया और महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने कनकबाई को गिरफ्तर कर लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it