भारत

फिर चर्चा में आया स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, इंस्पेक्टर को फोन पर दिया सस्पेंड करवाने की धमकी

Rani Sahu
23 Feb 2022 6:07 PM GMT
फिर चर्चा में आया स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, इंस्पेक्टर को फोन पर दिया सस्पेंड करवाने की धमकी
x
झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता इन दिनों काफी चर्चा में हैं

धनबादः झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता इन दिनों काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों गिरिडीह में कांग्रेस चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा आरोप लगाया था. इससे सिर्खियों में थे. अब स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें फोन पर एक इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए कहते है कि इंस्पेक्टर साहब सस्पेंड करवा देंगे. इसके लिए हमें आधे घंटे का भी समय नहीं लगेगा. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता गिरिडीह चिंतन शिविर की समाप्ति से बाद धनबाद पहुंचे थे, जहां धनबाद कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिलने पहुंचे थे. स्वास्थ्य मंत्री से मिलने वाले कार्यकर्ता ने मंत्री से शिकायत की. इसके साथ ही गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगाया. इसपर मंत्री भड़क उठे और तत्काल गोविंदपुर थाने के इंस्पेक्टर से फोन पर बात की. स्वास्थ्य मंत्री ने गोविंदपुर इंस्पेक्टर का फोन पर जमकर फटकार लगाया और आधे घंटे में सस्पेंड करवाने की धमकी दे डाली.
मंत्री ने इंस्पेक्टर से कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जायज मांगों को नहीं सुना तो मुश्किल कर देंगे. कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता मंत्री है. मंत्री ने इंस्पेक्टर से कहा कि सुदूर नक्सली इलाका में तबादला करवा देंगे, जहां सोच नहीं सकते हैं. हालांकि, मंत्री बन्ना गुप्ता को यह अहसास हुआ कि वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा रहा है तो तत्काल रिकॉडिंग बंद करवा दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta