भारत

ज्वेलरी शॉप में चोरी, शटर तोड़कर दुकान में घुसे चोर, CCTV में कैद वारदात

jantaserishta.com
14 March 2022 5:21 PM GMT
ज्वेलरी शॉप में चोरी, शटर तोड़कर दुकान में घुसे चोर, CCTV में कैद वारदात
x
पढ़े पूरी खबर

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश में बुरहानपुर जिले के नेपानगर में एक ज्वेलरी शॉप में चोरी हुई है. धीरज कुमार डालचंद डागा नाम की यह ज्वेलरी शॉप यहां की मातापुर मार्केट में थी. ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. ज्वेलरी शॉप मालिक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. वह अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

जब सर्राफा दुकानदार को शॉप में चोरी होने की खबर मिली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई है. उधर, ज्वेलरी शॉप में चोरी होने की खबर इलाके में आग की तरफ फैल गई. मातापुर मार्केट के सभी दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया. वहां के सर्राफा व्यापारियों भी चोरी की इस वारदात को लेकर हैरान हैं. उन्होंने ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की घटना पर अपनी चिंता व्यक्त की.
नेपानगर में पहले भी कई बार सराफा व्यापारियों के यहां चोरी की वारदात हो चुकीं. इस बार हुई चोरी की यह वारदात पुलिस के लिए चुनौती बनी गई है. नेपानगर थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया, 'मातापुर बाजार में धीरज कुमार डालचंद डागा ज्वेलरी शॉप में अज्ञात बदमाश ने शटर उचका कर जेवरात वहां से चोरी किए हैं. चोरी की घटना रात करीब 3 बजे की है. सीसीटीवी फुटेज में चोर चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मामला दर्ज कर लिया है. जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'
वारदात के सीसीटी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोरों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया. चोर दुकान का शटर तोड़कर उसमें दाखिल हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि दो चोर जिनके मुंह ढके हुए थे. शॉप में घुसने के बाद बड़ी ही तेज के साथ उन्होंने ज्वेलरी को अपने बैग में रखना शुरू कर दिया. एक चोर का मुंह रूमाल से ढका हुआ था. इसके बाद वो ज्वेलरी शॉप में रखे लाखों रुपये के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta