भारत

बिजली के ऊंचे टॉवर पर चढ़ा शख्स, समझाने पहुंचे मंत्री जी, SDRF की टीम भी बुलाई गई

jantaserishta.com
29 Jun 2021 9:15 AM GMT
बिजली के ऊंचे टॉवर पर चढ़ा शख्स, समझाने पहुंचे मंत्री जी, SDRF की टीम भी बुलाई गई
x
एक शख्स ने पुलिस और प्रशासन को खूब छकाया.

गुवाहाटी के बाहरी इलाके में एक शख्स ने पुलिस और प्रशासन को खूब छकाया. ये शख्स हाई वोल्टेज वाले बिजली के ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया था. इस शख्स का दावा है उसके पीछे चार अज्ञात लोग हमला करने के लिए भाग रहे थे, उन्हीं से बचने के लिए वो बिजली के टॉवर पर चढ़ गया. ये घटना गुवाहाटी के बाह्य क्षेत्र पामोही के पास दीपोर बील में हुई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात को एक शख्स के हाई टेंशन पावर केबल टॉवर पर चढ़े होने की पुलिस को सूचना मिली. इस शख्स की पहचान प्रदीप दास के तौर पर हुई है. प्रदीप का कहना है कि कुछ लड़के उसके पीछे हमला करने के लिए भाग रहे थे.
घटना की सूचना मिलने पर असम के ऊर्जा मंत्री बिमल बोरा भी मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस के अलावा SDRF (स्टेट डिसास्टर रिस्पॉन्स फोर्स) की टीम भी वहां बुलाई गई.
पता चला है कि प्रदीप दास अम्बारी क्षेत्र में एक दवा कंपनी के गोदाम में काम करता था. प्रदीप का घर गोरचुक इलाके में है. प्रदीप ने बताया, मैं अपनी जान बचाने के लिए बिजली के टॉवर पर चढ़ा. चार अज्ञात लोगों ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की थी. उन्हीं से बचने के लिए मुझे और कुछ समझ नहीं आया तो ऐसा किया.
बाद में प्रदीप दास को गोरचुक पुलिस स्टेशन लाया गया. इस मामले में पुलिस आगे जांच कर रही है. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि प्रदीप दास के दावे में कितनी सच्चाई है. पुलिस के सामने ये भी सवाल है कि अगर प्रदीप दास का दावा सही है तो उस पर किन लोगों ने हमले की कोशिश की. अभी तक ये साफ नहीं हुआ कि हमलावरों का ऐसा करने के पीछे क्या मकसद था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta