भारत

युवक ने अधिकारियों के सामने कि आत्महत्या की कोशिश, पी लिया जहर, फिर...

Admin1
25 Nov 2021 3:21 PM GMT
युवक ने अधिकारियों के सामने कि आत्महत्या की कोशिश, पी लिया जहर, फिर...
x
पढ़े पूरी खबर

संतकबीरनगर. सरकारी लचर व्यवस्था के कारण आम लोगों को होने वाली समस्याओं के मामले सामने आ चुके हैं. कई बार मानसिक तनाव इतना बढ़ जाता है कि लोग जीवन समाप्त करने का भी सोच लेते हैं. संतकबीर नगर में गुरुवार को यानी आज एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां एक युवक ने अधिकारियों के सामने आत्महत्या की कोशिश की.

संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर का रहनेवाला एक युवक काफी दिनों से अपनी भूमि की पक्की पैमाइश के लिए तहसील का चक्कर काट रहा था. पक्की पैमाइश के लिए आदेश भी हो गया था लेकिन पक्की पैमाइश ना होने से परेशान युवक ने तहसील सभागार में अधिकारियों के सामने जहर पी लिया. आनन-फानन में तहसील प्रशासन उसे हैसर सीएचसी पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर के रहनेवाले जय सिंह भूमि पर जसरौली के राजनाथ यादव पेट्रोल पंप का निर्माण करवा चुके हैं. आरोप है कि इसी भूमि की पैमाइश करवाने के लिए वह लगभग छह महीने से तहसील का चक्कर काट रहा था. इस की पक्की पैमाइश के लिए तहसील प्रशासन ने आदेश भी किया था. खबर के अनुसार गुरुवार को तहसील की टीम गई थी लेकिन वह राजनाथ से मिलकर वापस आ गई. इसकी सूचना जब जय सिंह को हुई तो वह परेशान हाल में तहसील पहुंचा और जहर पी लिया. इस कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी. तहसील प्रशासन ने उसे सीएचसी हैसर पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है। वहीं इस पूरे मामले पर कोई भी अधिकारी बयान नहीं दे रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it