Top
भारत

भाई को मारकर शव के पास बैठा रहा युवक, डम्बल से सीने और सिर पर हमला कर उतारा मौत के घाट

Admin2
11 Jun 2021 3:18 PM GMT
भाई को मारकर शव के पास बैठा रहा युवक, डम्बल से सीने और सिर पर हमला कर उतारा मौत के घाट
x
राजधानी

राजधानी दिल्ली के कालकाजी में शुक्रवार को 32 वर्षीय एक युवक को डंबल से वारकर अपने भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान विजय कुमार साहू (35) के रूप में हुई है, जो रायबरेली का रहने वाला है। शुक्रवार को पुनीत भाटिया नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने वहां विजय को खून से लथपथ हालत में पड़ा देखा और उसका भाई अजय कुमार साहू उसके निकट बैठा था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को वहां कुछ डम्बल पड़े हुए मिले। पुनीत भाटिया ने पुलिस को बताया कि अजय ने डम्बल से अपने भाई के सीने और सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों भाई पुनीत भाटिया की स्टेशनी शॉप में पिछले 10 साल से हेल्पर के तौर पर काम करते थे और घरेलू मुद्दों को लेकर उनके बीच लगातार झगड़ा हो रहा था। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को भी उनके बीच फिर से ऐसा ही झगड़ा हुआ था। पुलिस ने कहा कि अजय शुरू में विजय को चिढ़ा रहा था, लेकिन जल्द ही वे लड़ने लगे, जिसके बाद अजय ने डंबल लिया और विजय के सिर और छाती पर मारा, पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि विजय के शव को एम्स अस्पताल भेजकर उसका पोस्टमॉर्टम कर दिया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it