भारत

13 साल बड़ी महिला से एकतरफा प्यार करने लगा था युवक, विरोध करने पर खेला खूनी खेल

Janta Se Rishta Admin
13 July 2022 12:42 AM GMT
13 साल बड़ी महिला से एकतरफा प्यार करने लगा था युवक, विरोध करने पर खेला खूनी खेल
x

हरियाणा। हरियाणा के बहादुरगढ़ में एकतरफा प्यार में युवक ने महिला को घर में घुसकर चाकू से लहूलुहान कर दिया और खुद के पेट में भी चाकू घोंप लिया. दोनों को गंभीर हालत में बहादुरगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में गंभीर हालत देखते हुए उन्हें डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, बहादुरगढ़ में उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली महिला परिवार के साथ किराए पर रहती है. महिला पर हमला करने वाला युवक भी हरदोई का ही है. दोनों एक निजी कंपनी में काम करते हैं और बहादुरगढ़ में आसपास रहते हैं. अपनी उम्र से 13 साल बड़ी महिला से आरोपी एकतरफा प्यार करने लग गया. वह महिला को बार-बार फोन करता था. महिला उसे नजरअंदाज करती रही और उसने उसका फोन भी उठाना बंद कर दिया.

इसी से नाराज होकर आरोपी ने चाकू से महिला पर हमला कर दिया. हमले के बाद दोनों को घर में लहूलुहान पड़ा देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया. दोनों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. घायल महिला ने बताया कि आरोपी कई दिनों से उसके पीछे पड़ा हुआ था. उसे बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था. उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो तैश में आकर वह मंगलवार सुबह घर पहुंच गया. वहां उसने चाकू से मुझ पर हमला कर दिया. बाद में खुद को भी चाकू मार कर घायल कर लिया.

इस मामले में डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपी काफी समय से महिला से आकर्षित था. एकतरफा प्यार को परवान चढ़ाने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल घायलों के बयान लिए जा रहे हैं. जल्द ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta