भारत

काम से निकालने पर आग बबूला हुआ युवक, मालकिन के साथ...

jantaserishta.com
26 April 2022 1:02 PM GMT
काम से निकालने पर आग बबूला हुआ युवक, मालकिन के साथ...
x
आग में जलने जख्मी हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन महिला को आग लगाने वाले आरोपी युवक की मौत हो गई.

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक महिला को जिंदा जलाने वाले लड़के की जलकर मौत हो गई. इस दौरान महिला और उस लड़के को बचाने आया शख्स भी झुलस गया. तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान महिला को आग लगाने वाले लड़की मौत हो गई. जबकि महिला और उन्हें बचाने आए शख्स की हालत नाजुक बनी हुई है.

दरअसल, दुकान मालकिन ने एक लड़के को काम पर से निकाल दिया था. जिससे गुस्साए उस लड़के ने दुकान मालकिन पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. इसके बाद महिला ने उस युवक दौड़कर पकड़ लिया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. इस दौरान दोनों को बचाने की कोशिश करने वाला शख्स भी आग की चपेट में आ गया और वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह मामला पुणे के वडगांवशेरी इलाके का है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वडगांवशेरी के रामचंद्र सभागृह के नजदीक एक टेलर की दुकान है. बीती रात 11 बजकर 30 मिनट के करीब वहां काम करने वाला लड़का आया. इसके बाद उसका दुकान मालकिन के साथ विवाद हुआ. वह लड़का अपने साथ मिट्टी के तेल से भरी बोतल लाया था जिसे उसने महिला के शरीर पर छिड़क कर आग लगा दी. महिला ने आरोपी लड़के को कस कर पकड़ लिया. इस दौरान चीख-पुकार सुन कर बगल में मोबाइल की दुकान का एक व्यक्ति आया और दोनों को बचाने के कोशिश में वह झुलस गया.
आग में जलने जख्मी हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन महिला को आग लगाने वाले आरोपी युवक की मौत हो गई. हालांकि, महिला और उनको बचाने आए शख्स की हालत नाजुक बताई गई है. आरोपी को पीड़ित महिला ने काम पर से निकाल दिया था और दोनों में इससे पहले भी विवाद हुआ था. इसी कारण उसने महिला को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta