भारत

युवक ने दी जान? लिखा- मेरे मम्मी पापा बहुत अच्छे हैं, लेकिन...

jantaserishta.com
2 Aug 2022 5:52 AM GMT
युवक ने दी जान? लिखा- मेरे मम्मी पापा बहुत अच्छे हैं, लेकिन...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकारी नौकरी ना मिलने के चलते युवक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी. घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं लग पाया है. मामला न्यू आगरा के नगला तलफी गांव का है. युवक ने नदी में छलांग लगाने से पहले WhatsApp पर स्टेटस भी डाला था.

WhatsApp स्टेटस में युवक ने लिखा था, ''मेरे मम्मी पापा बहुत अच्छे हैं. लेकिन मैं उनके लिए कुछ नहीं कर पाया. वह मुझे बहुत प्यार करते हैं. उनके लिये एक सरकारी नौकरी हासिल नहीं कर पाया. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है.'' पुलिस ने बताया कि युवक कर्मवीर सिंह की गोताखोरों की मदद से यमुना नदी में तलाश की जा रही है.
थाना प्रभारी विजय विक्रम सिंह ने बताया कि कर्मवीर सिंह सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था. परिवार वालों ने बताया​ कि उसने लाख कोशिश की लेकिन सरकारी नौकरी नहीं मिली. वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था. रविवार देर रात जब वह घर नहीं लौटो को परिवार वालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. उसका मोबाइल और चप्पल यमुना नदी के पास नाव पर रखे मिले. जिससे आशंका जताई गई कि कर्मवीर ने यमुना में छलांग लगा दी है.
पुलिस ने तुरंत गोताखोरों की मदद से कर्मवीर को यमुना में ढूंढना शुरू किया. दो दिन बीत जाने के बाद मंगलवार सुबह से फिर से उसकी तलाश की जा रही है.
वहीं, यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कर्मवीर की मौत हो चुकी होगी. परिवार वालों को अभी भी उम्मीद है कि कर्मवीर लौट कर घर जरूर आएगा. वो लोग उसकी याद में रोए जा रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta