भारत

Whatsapp स्टोरी: युवक की गई नौकरी, दुकान मालिक इस कारण नाराज हुआ

jantaserishta.com
21 Jun 2022 10:56 AM GMT
Whatsapp स्टोरी: युवक की गई नौकरी, दुकान मालिक इस कारण नाराज हुआ
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान

नई दिल्ली: पैगम्बर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कुछ दिनों पहले तक काफी हंगामा मचा था। अजमेर के किशनगढ़ में सकल हिंदू समाज ने हाल ही में नूपुर शर्मा के समर्थन में एक रैली निकाली थी। इस रैली में आने के लिए लोगों को पोस्टर, बैनर या मैसेज के जरिए आमंत्रण भी दिया गया था। लेकिन आमंत्रण की इस सूचना को व्हाट्सऐप स्टोरी बनाना एक शख्स को अजमेर में भारी पड़ गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाजेड़ा बालीज के रहने वाले सूरज सैनी किशनगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित तिलक कॉम्पलेक्स के ओनली यू रेडीमेड शॉप पर काम करते थे। इस शोरूम के संचालक मोहम्मद रियाज ने सूरज को अब नौकरी से निकाल दिया है।
दरअसल सूरज ने सकल समाज द्वारा नूपुर शर्मा के समर्थन में निकाले गये शांति मार्च के दौरान जो संदेश दिये गये थे उसी संदेश को व्हाट्सऐप स्टोरी बनाई थी।
इस संदेश में लिखा गया था, 'सभी हिंदू भाइयों से हाथ जोड़कर निवदेन है कि ये स्टेटस लगाएं और अपने रिश्तेदारों, मित्रों को सूचित करें ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारे और रैली को सफल बनाने में भागीदारी निभाये। सिर्फ 2 घंटे ना कोई ऑफिस ना कोई शॉप ना कोई दूसरा काम करें सिर्फ 2 घंटे नूपुर शर्मा के लिए निकाले।'
कहा जा रहा है कि सूरज के इस व्हाट्सऐप स्टोरी पर दुकान मालिक की जब नजर पड़ी तो उन्होंने उसे नौकरी से हटा दिया है। दरअसल सूरज ने दुकान मालिक के कहने पर इस स्टोरी को हटाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उसपर यह गाज गिरी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सूरज को कुछ लोगों ने नौकरी का ऑफर भी किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta