भारत

27 साल पहले महिला के साथ हुआ था रेप, अब आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तारी के लिए टीम बनी

jantaserishta.com
7 April 2022 6:54 AM GMT
27 साल पहले महिला के साथ हुआ था रेप, अब आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तारी के लिए टीम बनी
x
मुख्य आरोपी की पहचान की गई.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 27 साल पुराना दुष्कर्म का मामला खुल गया है. दरअसल, एक महिला से 27 साल पहले दो लोगों ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद वह गर्भवती हो गई थी हालांकि उस समय वो 13 वर्ष की थी और उसने एक बेटे को जन्म दिया था. अब जब उसने 2021 में आरोपियों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया. उसके आधार पर मुख्य आरोपी की पहचान की गई.

4 मार्च 2021 को महिला ने कोर्ट के आदेश पर थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें उसने बताया था कि वर्ष 1994 में वह अपनी बहन और बहनोई के साथ थाना सदर बाजार के एक मोहल्ले में रहती थी. उसके बहनोई सरकारी नौकरी में थे. बहन प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी .एक दिन मोहल्ले के ही नकी हसन और उसका ड्राइवर घर में घुस आया.
महिला के मुताबिक, दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अगले दिन उसके भाई गुड्डू ने दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई और एक बेटे को जन्म दिया तब उसकी महज 13 वर्ष थी, उसने अपने बेटे को हरदोई के एक दंपत्ति को दे दिया था. पीड़िता की शादी गाजीपुर के व्यक्ति के साथ कर दी गई थी.
10 वर्ष बाद उसके पति को अतीत की जानकारी हुई तो उसने उसे महिला से संबंध विच्छेद कर लिया. वहीं जब बेटा बड़ा हुआ तो वह अपनी मां के पास लखनऊ आ गया और पिता के बारे में सवाल करने लगा. इस पर पीड़िता ने उसे सारी हकीकत बयां कर दी. बेटे के कहने पर आरोपी को सजा दिलवाने के लिए पीड़िता ने न्यायालय का सहारा लिया.
कोर्ट के आदेश पर आरोपी नबी हसन और उसके भाई गुड्डू के खिलाफ सदर थाने में दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज करा दी थी. पीड़िता के बेटे का डीएनए टेस्ट कराया गया था. इसकी रिपोर्ट आ गई है. बेटे का डीएनए आरोपी नकी हसन से मैच कर रहा है. फिलहाल इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta