भारत

रॉन्ग साइड से स्कूटी चला रही थी महिला, रोकने पर पुलिसवालों से ही भिड़ गई

Janta Se Rishta Admin
5 May 2022 2:04 AM GMT
रॉन्ग साइड से स्कूटी चला रही थी महिला, रोकने पर पुलिसवालों से ही भिड़ गई
x

यूपी। मेरठ में बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला हंगामा कर रही है. पुलिस वालों पर चप्पलों से हमला कर रही है. मारपीट कर रही है. महिला का ड्रामा काफी देर तक चलता रहा, जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया. महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, मामला मेरठ के कोतवाली क्षेत्र की बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी का है, जहां बुधवार देर शाम एक महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर जा रही थी. रॉन्ग साइड स्कूटी निकालने पर पुलिस ने उसको रोक लिया, जिसके बाद महिला ने हंगामा किया और पुलिस के ऊपर चप्पल से हमला बोल दिया. गाली-गलौज करते हुए खूब हाथापाई भी की.

महिला कांस्टेबल के अलावा मौके पर मौजूद दरोगा पर चप्पल से हमला कर दिया. महिला मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र के तहसील की रहने वाली है और उसका नाम हिना है. बताया जा रहा है कि हिना अपनी बेटी के साथ बुधवार देर शाम स्कूटी से घर जा रही थी. बारिश के बाद बुढ़ाना गेट चौकी के पास गाड़ियों की लाइन लगी हुई थी. इस दौरान हिना अपनी बेटी के साथ रॉन्ग साइड से स्कूटी निकालने लगी. इस पर बुढ़ाना गेट चौकी के पास तैनात महिला कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने से मना किया. इस पर हिना ने महिला पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी. कई बार पुलिस कर्मियों ने महिला को रोकने की कोशिश की.

महिला सिपाही को भी हिना ने कई बार धक्के देकर पीछे हटाया. आरोपी महिला ने महिला सिपाही को धक्के देकर चप्पल से हमला कर दिया. जब दूसरे पुलिसकर्मियों ने बचाव किया, तो हिना ने गाली-गलौज करते हुए दरोगा को भी चप्पल फेंक मारी.

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि महिला पुलिस और दरोगा से अभद्रता और मारपीट का वीडियो सामने आया है, वीडियो के आधार पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta