भारत

महिला ने पूर्व सीएम को कहा- लुच्चा-लफंगा और शराबी...देखें VIDEO

Admin2
24 Oct 2020 5:53 AM GMT
महिला ने पूर्व सीएम को कहा- लुच्चा-लफंगा और शराबी...देखें VIDEO
x
'आइटम' वाले बयान पर पलटवार

बिहार विधानसभा चुनाव के इतर मध्य प्रदेश में जारी उपचुनाव की जंग में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है. जैसे-जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे मध्य प्रदेश की राजनीति में अभद्र टिप्पणियों का इस्तेमाल बढ़ता ही जा रहा है. कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली मंत्री इमरती देवी ने भी अब विवादित बयान दिया है और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और इमरती देवी में 'आइटम' को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली-गलौज में बदल गई है. पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ-साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई नेता कमलनाथ पर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं.

लेकिन शुक्रवार को शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान राजनीतिक मर्यादा पार करते हुए कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं. जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं. इमरती देवी शुक्रवार को डबरा के शांति गार्डन में आयोजित बीजेपी के युवा सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा 'मेरे ससुर, सास, ननद, देवरानी, जेठानी और बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने.'

उन्होंने कहा, 'कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमें ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी.' मंत्री इमरती देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta