भारत

पति और बच्चों के साथ गांव में रहती थी महिला, चार बच्चों के साथ की आत्महत्या, कुएं में कूदकर दी जान

jantaserishta.com
31 Dec 2021 4:25 PM GMT
पति और बच्चों के साथ गांव में रहती थी महिला, चार बच्चों के साथ की आत्महत्या, कुएं में कूदकर दी जान
x
पढ़े पूरी खबर

जालना: अम्बड़ तहसील के हडगांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक विवाहित महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने चार बच्चों के साथ खेत में बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतकों की पहचान गंगासागर ज्ञानेश्वर अडानी (32), भक्ति (13), ईश्वरी (11), अक्षरा (9) और पुत्र युवराज (7) के रूप में हुई है.

अम्बड़ तहसील के घुंगर्ड हडगांव के ज्ञानेश्वर प्रल्हाद अडानी अपनी पत्नी गंगासागर अडानी और बच्चों के साथ गांव में रहते थे. उनके तीन बेटियां और एक बेटा था. 30 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच, कई लोगों ने गंगासागर को अपनी तीन बेटियों और बेटे के साथ खेत पर जाते देखा था. गंगासागर और उनके बच्चे शाम सात बजे तक घर नहीं लौटे, तो पती ज्ञानेश्वर अडानी और गांव के लोगों ने देर रात तक उनकी तलाश की. उन्हें हर जगह ढूंढ़ा गया, लेकिन पत्नी और बच्चे कहीं नहीं मिले.
अडानी परिवार के लोगों व ग्रामीणों ने आसपास के खेतों व कुओं में भी तलाश की. रात भर तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला. सुबह जब कुछ लोग खेत में गए, तो वहां स्थित एक कुएं में उन्हें पानी में तैरते हुए पांच शव दिखाई दिए. इस घटना की जानकारी गोदी पुलिस स्टेशन को दी गई. कुएं में शवों को देखकर ग्रामीणों को पता चल गया था कि ये गंगासागर अडानी और उनके चार बच्चे ही थे, जिन्होंने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta