भारत

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर महिला ने की आरोपों की बौछार, नौकरी द‍िलाने के नाम पर होटल में यौन शोषण, फिर..

jantaserishta.com
29 Aug 2021 10:19 AM GMT
कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर महिला ने की आरोपों की बौछार, नौकरी द‍िलाने के नाम पर होटल में यौन शोषण, फिर..
x

DEMO PIC

कड़ी स‍जा द‍िलाने की मांग.

बिहार के जमुई जिले की एक महिला ने पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी और यौन शोषण आरोप लगाया है. महिला ने आरोप कांग्रेस के जमुई के जिलाध्यक्ष और उसके एक शार्गिद पर लगाया है. महिला के आरोप लगाने के बाद ब‍िहार के जमुई जिले की राजनीति में एक भूचाल सा गया है. अब पीड़ित महिला ने न्याय की गुहार को लेकर पुलिस के दरवाजे पर दस्तक दी है.

जमुई के खैरा प्रखंड की रहने वाली महिला ने जमुई के कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेन्द्र सिंह और उनके शार्गिद, सोनो प्रखंड के कांग्रेस अध्यक्ष रामानुज सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाया है.
आरोप है कि पीड़ित महिला को पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और उसके शार्गिद जमुई के एक होटल में बार-बार बुलाते थे और उसके साथ मेडिकल कराने के नाम पर शारीरिक संबंध स्थापित किया जाता था. पीड़ित महिला ने नौकरी के लिए अपनी सारी कमाई यानी कि करीब डेढ़ लाख रुपये इन्हें दे द‍िए लेकिन नौकरी नहीं मिली. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और उसके प्रखंड अध्यक्ष द्वारा ये भी धमकी दी जाती थी कि अगर किसी को बताओगी तो नौकरी भी नहीं मिलेगी और पैसा भी डूब जाएगा.
पीड़ित महिला का ये भी आरोप है कि दोनों कांग्रेस नेताओं ने मेडिकल के नाम पर उससे एक और लड़की लाने को कहा और वो जब उसे लेकर आई तो उसके साथ भी इन दोनों ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी तस्वीर और वीडियो अपने मोबाइल में बनाकर रख ल‍िए. नौकरी नहीं मिलने पर जब पैसा मांगने पीड़ित महिला ने उसे फोन करना शुरू किया तो उन्होंने फोन उठाना भी उचित नहीं समझा. नेता के घर जाने पर उसने धमकी दी कि कहीं जाकर मर जाओ.
अब पीड़ित महिला न्याय की गुहार को लेकर खैऱा थाना पहुंची और लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रही है.
इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा कि उनके ऊपर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि चूंकि पंचायत चुनाव की घोषणा हो चुकी है और उनकी पत्नी खैरा से जिला परिषद की उम्मीदवार होती है. इसी को लेकर एक साजिश के तहत विरोधियों द्वारा इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.
इस मामले को लेकर जमुई के प्रभारी एसपी सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. राकेश कुमार ने कहा कि महिला के आवेदन पर खैरा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने पूरे मामले की जांच प्रारंभ कर दी है. मामले की जांच के उपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta