भारत

पूर्व पटवारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, अब सामने आकर दी ये सफाई

jantaserishta.com
20 Feb 2022 1:10 PM GMT
पूर्व पटवारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, अब सामने आकर दी ये सफाई
x
जानिए पूरा मामला।

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर (Rajasthan Barmer) की सेड़वा थाने में पूर्व पटवारी ने फसल की गिरदावरी, आवास का लालच देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि आरोपी वीडियो कॉल (Video Call) करके अश्लील हरकतें करता था. इस मामले में पुलिस (Police) ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, सेड़वा थाने में एक महिला ने केस दर्ज करवाया है कि कुछ महीने पहले गिरदावरी रिपोर्ट के बहाने एक युवक उसके घर में घुस आया. इसी दौरान गिरदावरी रिपोर्ट के लिए मोबाइल नंबर नोट कर ले गया. उसके बाद से लगातार परेशान कर रहा था.
पीड़िता बोली- मुझे आवास व अन्य योजनाओं का दिया था लालच
महिला का आरोप है कि दिसंबर में उसका पति मजदूरी पर गया था, तभी वीडियो कॉल कर पूर्व पटवारी ने काम के बहाने सड़क के पास बुलाया. वहां जाने पर नजदीक की झोपड़ी में दुष्कर्म किया. वीडियो बनाने के साथ ही फोटो खींच लिए. उसके बाद से फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता का कहना है कि पूर्व पटवारी लगातार आवास व अन्य योजना का लालच देकर फोन पर बातचीत करता रहा और अपने झांसे में फंसाया.
पूर्व पटवारी ने कहा- ये मुझे फंसाने की साजिश है
वहीं इस मामले में पूर्व पटवारी इंद्र सिंह ने वीडियो जारी करके सभी आरोपों को निराधार बताया है. इंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें फंसाने की साजिश की गई है. इस पूरे मामले में सेड़वा थानाधिकारी जेठाराम के अनुसार, पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर गंगासरा के पूर्व पटवारी इंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता ने वीडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध करवाई है. मेडिकल करवा दिया गया है, अब आगे की जांच चल रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta