भारत

शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हिंदूवादी संगठनों ने किया हंगामा, पहुंच गए थाने

jantaserishta.com
8 March 2021 11:28 AM GMT
शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हिंदूवादी संगठनों ने किया हंगामा, पहुंच गए थाने
x
जाने पूरा माजरा.

मेरठ:- मेरठ मेंदो अलग-अलग संप्रदायों से संबंध रखने वाले युवक और युवती की शादी कराई गई। शादी में परिवार और आसपास के लोग भी शामिल हुए। फेरों की रस्म निभाने के लिए अंगीठी को हवन कुंड बनाया गया। शादी की वीडियो वायरल होने पर हिंदूवादी संगठनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि युवती का निकाह कराया गया है और शादी के नाम पर युवती और परिवार को गुमराह किया गया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को बरामद कर कार्रवाई की मांग की। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया।

शादी के फोटो दो घंटे बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इसकी भनक लगते ही हिंदू संगठनों के पदाधिकारी थाने पहुंचकर आपत्ति जताई और कहा कि युवती के परिजनों को गुमराह कर शादी कराई गई है। उन्होंने पुलिस को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया और हाइवे जाम करने की चेतावनी दी।
आरोपी और शिकायती पक्ष, दोनों ही परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। दोनो के परिवार वालों को जब उनके प्यार का पता चला तो उन्होने उनकी शादी कराने का निर्णय ले लिया। शनिवार को पंडित बुलाकर वैदिक रीति रिवाज से उनका विवाह करा दिया गया।
विवाह के लिए फेरे लेने के लिए अंगीठी को ही हवन कुंड बना दिया गया। शादी में दोनो के स्वजनों के साथ मोहल्ले के कुछ लोग भी शामिल हुए। किसी ने इस शादी की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। अब पुलिस पति- पत्नी की तलाश कर रही है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta